60 साल की उम्र में हुआ मेकओवर ,मजदूर से बने सुपर मॉडल

60 साल की उम्र में हुआ मेकओवर ,मजदूर से बने सुपर मॉडल

व्यक्ति की किस्मत कब पलट जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। ऐसा ही कुछ इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर अक्सर कई बार हमें ऐसी चीजें देखने को मिलती हैं, जिसपर हम आसानी से यकीन नहीं कर पाते हैं।

केरल के रहने वाले एक 60 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर प्रोफेशनल मॉडल बन गया है और उसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। ये सब कमाल करके दिखाने वाला एक फ्रोटोग्राफर है, जिसने एक मजदूर को मॉडल बना दिया।
कोझिकोड के रहने वाले मम्मिक्का को लोग उसकी घिसी हुई लुंगी और शर्ट में ही देखते आए हैं. लेकिन अब यह अपने सुपर ग्लैम मेकओवर के साथ सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं।

मॉडल बनने के बाद मम्मिक्का अपने सुपर ग्लैम मेकओवर और लुक से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं।

फोटोग्राफर शारिक वायलिल जिन्होंने इस दिहाड़ी मजदूर में मॉडलिंग की प्रतिभा को देखा।उन्होनें जब पहल बार मम्मिक्का को मजदूरी करते देखा तो उन्हें लगा कि ये मॉडलिंग भी कर सकते हैं।

मम्मिक्का के रूप में पहचाने जाने वाले दिहाड़ी मजदूर ने हाल ही में केरल के एक स्थानीय ब्रांड के लिए फोटोशूट कराया है। ये ब्रांड लड़कों और परुषों के लिए कपड़े बनाती है। फोटोशूट में मम्मिक्का सूट-बूट और आईपैड के साथ देखे जा रहे हैं। उन्होंने एक-दो पोज कार और सन ग्लॉस के साथ भी दिए हैं।

जो लोग मम्मिक्का को एक पुरानी लुंगी तथा गंदी कमीज में देखते थे. फिर एक दिन उनकी जिंदगी में कुछ ऐसा हुआ कि आज बड़े-बड़े मॉडल भी उनको देखकर जलन महसूस कर सकते हैं. अब उनकी तस्वीर और वीडियो देखकर किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था कि यह वही मम्मिक्का हैं, जिन्हें गंदे रूखे बालों तथा बेतरतीब बढ़ी हुई दाढ़ी में वह रोजाना देखा करते थे. आज उनकी आंखों पर ब्रांडेड चश्मा, शरीर पर खूबसूरत सूट और चेहरे पर हैंडसम दिखने वाली दाढ़ी एक अलग तेवर पैदा कर रही है।

मम्मिक्का का अब एक इंस्टाग्राम पेज है. जहां उनके सामान्य कपड़ों के साथ उनकी मेकओवर वाली तस्वीरें भी साझा की जाती हैं. इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता भी मिल रही है।

 मम्मिक्का को अपने शानदार लुक के लिए ढेरों कमेंट्स भी मिल रहें हैं. आपने इस शानदार लुक के कारण मम्मिक्का कोझिकोड में अपने मूल वेन्नक्कड़, कोडिवल्ली के सुपर हीरो बन गए हैं।

मम्मिका अपनी इस सफलता से बहुत खुश हैं और उनका कहना है कि अगर उन्हें अपनी नौकरी के साथ-साथ ऑफर आते हैं, तो वह मॉडलिंग जारी रखेंगे।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0