83 Trailer release-कपिल देव बन कर छा गए रणवीर सिंह

83 Trailer release-कपिल देव बन कर छा गए रणवीर सिंह

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 का इंतजार दर्शकों को लंबे समय से है। इंतजार खत्म हुआ। 1983 क्रिकेट विश्व कप जीत पर बनी फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 

कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म बड़े पर्दे पर जल्द ही रिलीज की जाएगी। 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म हिंदी समेत तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में 24 दिसंबर 2021 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

यह फिल्म 1983 में कपिल देव की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम की पहली विश्व कप जीत का इतिहास है, जब उन्होंने फाइनल में वेस्टइंडीज को हराया था।


तीन मिनट 49 सेकंड का ट्रेलर गर्व से सिर ऊंचा कर देता है। ट्रेलर से पता चलता है कि इज्‍जत कमाने के लिए हमारे प्‍लेयर्स ने जी जान लगा दी थी और विश्‍वकप अपने नाम किया था।
फिल्म इस पर ध्यान केंद्रित करती है कि कैसे भारतीय टीम ने इतिहास  को बदलने के लिए अलग-अलग बाधाओं को हराया।

फिल्म 83 रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के बाद पहली ऑनस्क्रीन मूवी होगी। इसमें रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। जबकि दीपिका उनकी पत्‍नी रोमी भाटिया के तौर पर नजर आएंगी। 

जिसने भी ट्रेलर देखा वो रणवीर सिंह की तारीफ करते नहीं थक रहा है। 

खुद कपिल देव ने मूवी को ट्रेलर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी टीम की कहानी'। 

कपिल देव के किरदार में रणवीर सिंह छाए और दिल जीत ले गए। फ‍िल्‍म के डायलॉग, उनका अंदाज भी जबरदस्‍त है।

करण जौहर ने ट्विटर हैंडल से ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा कि फिल्म के कास्ट और पूरी क्रू को बधाई। उन्होंने निर्देशक कबीर खान की सराहना की। करण ने लिखा कि रणवीर तुम तो कपिल देव ही बन गए हो। बधाई हो।

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ट्रेलर शेयर किया है। आलिया ने लिखा कि ट्रेलर देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए। मैं पूरी फिल्म देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।


रणवीर सिंह की एक्टिंग की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा-  रणवीर सिंह को कुछ भी किरदार दे दो और वो इम्प्रैस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। इस किरदार को उनसे बेहतर कोई नहीं कर सकता है। 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0