83 के नए गाने बिगड़ने दे, में दिखी क्रिकेट टीम की मस्ती

83 के नए गाने बिगड़ने दे, में दिखी क्रिकेट टीम की मस्ती

कबीर खान के निर्देशिन में बनी फिल्म ’83’  का नया गाना रिलीज कर दिया गया है, ये फिल्म निश्चित रूप से 2021 की बड़ी फिल्मों में से एक मानी जा रही है जो भारत की ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत के ऊपर बनी है।

आपको बता दें कि फिल्म ’83’ का नया गाना सिचुएशनल हैं और फिल्म की कहानी के साथ पूरी तरह मेल खाता है इस फिल्म का इंस्पायरिंग सॉन्ग ‘लहरा दो’ लॉन्च करने के बाद, मेकर्स ने फिल्म से एक अन्य गाना ‘बिगड़ने दे’  लॉन्च कर दिया है. इस गाने में रणवीर सिंह और बहुत से टैलेंटेड एक्टर फुल ऑन मस्ती करते हुए नजर आ रहे है.

इस गाने को सिंगर बेनी दयाल द्वारा गाया गया है और प्रीतम ने इस गाने को अपने संगीत से सजाया है. यह गीत भारतीय क्रिकेट टीम के इमोशन्स को दिखाता है,।

इस सांग में रणवीर सिंह और उनकी टीम ने बड़ी ही अच्छी तरह अपनी फीलिंग को इस सांग में दिखाया है.आपको बता दें कि ‘बिगड़ने दे’ सांग मे हिस्ट्री बनाने से पहले टीम इंडिया की तैयारी और पर्दे के पीछे की मस्ती को दिखाया गया है यह गाना दिखता है कि कैसे भारतीय क्रिकेट टीम ने साल 1983 में मस्ती करते हुए वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया था. आप सभी को पता ही होगा रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे है.

इस फिल्म में रणवीर के अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले है. वहीं दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाती हुई दिखेंगी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0