अवॉर्ड नहीं मिलने पर फूट-फूट कर रोईं थी रुबीना दिलैक

अवॉर्ड नहीं मिलने पर  फूट-फूट कर रोईं थी रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक टीवी की दुनिया का एक ऐसा चेहरा जिसे हर कोई जानता है, रुबीना एक मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह कई टीवी शोज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं और रुबीना ने कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं. लेकिन एक बार अवॉर्ड शो में कुछ ऐसा हुआ था कि वह बाथरूम में जाकर फूट-फूटकर रोने लगी थीं. रुबीना ने बहुत सालों बाद इस घटना को शेयर किया है.

रुबीना ने बताया कि एक बार वह अवॉर्ड शो में शामिल होने के लिए बहुत एक्साइडेट थीं. उन्होंने फंक्शन के लिए नए कपड़े भी खरीदे थे, बॉलीवुड बबल के साथ इंटरव्यू के दौरान रुबीना ने कहा"उस समय मेरा शो टॉप पर था, उसकी रेटिंग 5.7 थी. मुझे लग रहा था कि मैं बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने वाली हूं बहुत मेहनत की, मुझमे इतना कॉन्फिडेंस था लेकिन फिर भी मुझे अवार्ड नहीं मिला ".

रुबीना ने आगे बताया" कि अवॉर्ड ना मिलने से वह बहुत बुरी तरह टूट गई थीं. रुबीना ने आगे कहा "मैं अवॉर्ड फंक्शन में बैठी थीं और जैसे ही किसी और के नाम का ऐलान हुआ मैं खुद को कंट्रोल नहीं कर पाई मेरे आंसू रुक नहीं रहे थे. मैं फ्रंट रो से सीधे बाथरूम चली गई और रोने लगी".उस वक्त मैं खूब रोई,मैं जानती थी कि वो अवार्ड मेरा है, लेकिन यह मुझे नहीं दिया गया. दो दिन बाद मुझे पता चला वह अवॉर्ड उस लड़की को दिया गया था जो शो में मेरी बहन का किरदार निभा रही थी और हीरो को दे दिया गया था क्योंकि कुछ दिन बाद दोनों विक्रम फडनीस के फैशन शो में हिस्सा लेने के लिए दक्षिण अफ्रीका जा रहे थे.

रुबीना ने आगे कहा कि तब मुझे समझ आया कि आपके हुनर को एक तरफ करने के पीछे का असली मकसद क्या था. अवॉर्ड्स को इसलिए बांट दिया गया है, जिससे दूसरे शोज को भी पहचान मिले सके. वह आखिरी अवॉर्ड शो था. उस वक्त मैंने खुद से वादा किया कि मैं अवार्ड फंक्शन में नहीं जाउंगी.

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के पास बिग बॉस 14  जीतने के बाद से काम की लाइन लगी हुई है. वह अपने काम से फैंस का दिल जीत रही हैं. इस शो के बाद रुबीना बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म के बारे में बताया था. 

आपको बता दें रुबीना छोटी बहू, देवों के देव महादेव, जीनी और जूजू, शक्ति जैसे सीरियल्स के लिए जानी जाती हैं. बीते साल वह अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ बिग बॉस 14 का हिस्सा बनी थीं. उन्होंने इस शो की ट्रॉफी अपने नाम की थी. इस शो के पहले रनरअप राहुल वैद्य रहे थे. बिग बॉस में रुबीना ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासा भी किए थे. जिसे सुनने के बाद हर कोई चौंक गया था.

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0