ब्यूटी क्वीन दिशा पटानी

"एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी" में अपने एक्टिंग से सबके दिलों में राज करने वाली दिशा पटानी आज बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस है,अपने अलग ड्रेसिंग स्टाइल होने के कारण दिशा बहुत अधिक पसंद की जाती हैं.

दिशा पटानी का जन्म 13 जून सन 1992 में हुआ था. ये मूल रूप से उत्तराखंड के पिथोरागढ़ की रहने वाली हैं, लेकिन बाद में इनका पूरा परिवार उत्तर प्रदेश राज्य के बरेली शहर में आकर रहने लगा. इनके पिता का नाम श्री जगदीश सिंह पटानी है जो की उत्तर प्रदेश में ही डीएसपी ऑफिसर के पद पर कार्यरत हैं. वहीँ इनकी माँ एक हाउसवाइफ हैं. दिशा की एक बड़ी बहन भी हैं, जिनका नाम ख़ुशबू पटानी है वहीँ इनका एक छोटा भाई है जिसका नाम सुर्यवंश पटानी है.आज उनके जन्मदिन पर हम दिशा के बारे में आपको कुछ बातें बताने जा रहे है..

❇️दिशा पटानी को बी टेक करने के दौरान ही किसी ने इनको माडलिंग के बारे में बताया,और अपनी बीटेक की पढाई को बीच में ही छोड़कर मुंबई चली आई और यहाँ पर आकर माडलिंग करना शुरू कर दिया.

❇️दिशा पाटनी ने एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू वर्ष 2015 में फिल्म लोफ़र किया, इस फिल्म दिशा वरुण तेजा के अपोजिट नजर आयीं थी.

❇️ दिशा को पहचान फिल्म एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी से मिली,इस फिल्म ने 2.16 बिलियन के साथ सुपर हिट हुई थी.इसके बाद वह फिल्म बाघी 2 में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आयीं. जिससे दिशा सफलता की सीढ़िया चढ़ती चली गयी.

❇️दिशा फिल्म कुंगफू में जैकी चैन के अपोजिट भी नजर आ चुकी हैं,दिशा फिल्म भारत में भी नजर आईं थीं, इस फिल्म में सलमान के साथ एक गाने पर डांस में वह बेहद बोल्ड लुक मे अपनी अदा से सबका मन मोह लिया था.

❇️दिशा ने 2020 में मोहित सूरी की फिल्म मलंग में भी काम किया,जिसमे इनके साथ अनिल कपूर, कुनाल खेमू और आदित्य राय कपूर थे और ये मूवी काफी हिट रही थी.

❇️दिशा को डांस करना बहुत पसंद है, वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो में डांस भी करती है. उसने हाल ही में ‘शेप ऑफ यू’ पर अपने नृत्य का वीडियो पोस्ट किया है.

आज उनके जन्मदिन पर हम उनको बहुत बधाई देते है और आशा करते है कि वे अपने जीवन में तररकी करें.??

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0