Bigg Boss 15 : सलमान खान ने किया बिग बॉस का एपिसोड सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित

Bigg Boss 15 : सलमान खान ने किया बिग बॉस का एपिसोड सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित

बिग बॉस 15 शुरुवात से ही चर्चा का विषय रहा है,सलमान खान की होस्टिंग और कॉन्टेस्टेंट की बिग बॉस घर में गेम प्लानिंग सब देखने लायक होती है.इस हफ्ते शनिवार के एपिसोड में सलमान खान को मिसिंग देखकर उनके फैंस थोड़े निराश हो गए थे, लेकिन रविवार के एपिसोड में सलमान खान ने अपनी एंट्री से एक बार फिर धमाल मचा दिया.बीते एपिसोड में सलमान ने घर के लड़कों की जमकर क्लास लगाई और उन्हें लड़कियों से बात करने की तमीज सिखाई, वहीं एपिसोड में कोई एलिमिनेशन भी नहीं हुआ.

सलमान खान ने रविवार के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया, सलमान ने 12 दिसंबर को उनके जन्मदिन पर 'बिग बॉस 13' के विजेता को पूरा एपिसोड समर्पित किया था .एपिसोड के दौरान, दिवंगत एक्टर की फोटोज को 'बिग बॉस' के सेट पर उनके कुछ पलों को याद करते हुए दिखाया गया कि कैसे उन्होंने असीम रियाज, शहनाज गिल और रश्मि देसाई को हराकर ट्रॉफी जीती थी.

सलमान ने सिद्धार्थ को याद करते हुए कहा कि "आज एक बिग बॉस विनर का जन्मदिन है जो अब हमारे बीच नहीं है. इसलिए, आज का एपिसोड सिद्धार्थ शुक्ला को समर्पित है. आपने हमें बहुत जल्दी छोड़ दिया दोस्त,आपको सब याद कर रहे है और आपको इस खास दिन की शुभकामनाएं".सलमान खान ने रविवार के एपिसोड में शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश की भी काफी तारीफ की, सलमान ने कहा कि शमिता और तेजस्वी शो की शुरुआत से ही अपने रिश्ते बखूबी ईमानदारी से निभा रही हैं और हर वक्त उनका साथ भी देती हैं. 

तेजस्वी पर बॉउंडेशन लगाने और दूसरे कंटेस्टेंट्स संग रिश्ता बनाने से रोकने के लिए सलमान खान ने करण कुद्रा की जमकर क्लास लगाई. सलमान के निशाने पर सबसे ज्यादा करण ही रहे. सलमान ने कहा कि इस तरह के बिहेवियर से वो तेजस्वी की लाइफ खराब कर देंगे. 

जहां एक तरफ उमर रियाज की फैन फॉलोइंग भले ही आसमान छू रही है, लेकिन वो शो में अक्सर की हर किसी से बदतमीजी से बात करते हुए नजर आते हैं. सलमान ने उमर को वॉर्न किया कि वो बदतमीजी से बात करना बंद कर दें वर्ना फिर वो उन्हें अलग तरीके से समझाएंगे. 

राजीव भी शो में अपनी बहन शमिता के खिलाफ ही गेम खेलते हुए नजर आते हैं और हार जाने पर उन्हीं से लड़ते हैं. इस बात को लेकर सलमान ने राजीव को फटकारा और कहा कि शमिता ने हमेशा बहन होने का फर्ज निभाया है लेकिन वो कभी भाई बनकर उनका साथ नहीं दे पाए.  बीते दिन के एपिसोड में आयुष्मान खुरामा-वाणी कपूर को भी देखा गया था, दोनों शो में अपनी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी को प्रमोट करने पहुंचे थे. दोनों ने कंटेस्टेंट्स से मजेदार टास्क करवाया. 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0