मोटी के बच्चे इतने सूखे क्यों? जब ट्रोलर्स ने फराह खान से पूछा यह सवाल

मोटी के बच्चे इतने सूखे क्यों? जब ट्रोलर्स ने फराह खान से पूछा यह सवाल

बॉलीवुड की जानी-मानी फिल्ममेकर फराह खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ बेबाक अंदाज के लिए भी पहचानी जाती हैं। जिसका नजारा हाल ही में  देखने को मिला । 
जिसमें बताया गया है कि किस तरह लोग उनके बढ़े हुए वजन को लेकर ट्रोल करते हैं और हद तो तब हो जाती है जब लोग इसके बीच में उनके बच्चों को भी घसीट लाते हैं। 

फराह ने ऐसे कमेंट्स करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब भी दिया है।

फराह खान, अरबाज खान के शो चैट शो 'पिंच' में नजर आने वाली हैं। जहां पर सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोल्स और उनके भद्दे कमेंट्स का जवाब देते हैं। ये पूरा एपिसोड बुधवार को रिलीज होगा लेकिन हाल ही में इसका एक टीजर वायरल हो रहा है। जिसकी शुरुआत में ही फराह खान कहती दिख रही हैं कि जिसके भी हाथ में फोन होता है वो खुद को फिल्म क्रिटिक समझता है।

इसके बाद वह अपने तीन जुड़वा बच्चों पर एक ट्रोलर  का कमेंट पढ़ती हैं, जिसमें यूजर ने लिखा था कि मोटी के बच्चे इतने सूखे क्यों?'.... इस ट्रोल को जवाब देते हुए फराह कहती हैं कि सुन, तू तेरे बच्चों को संभाल, मैं मेरे बच्चों को संभाल लूंगी।

नेपोटिज्म को लेकर छिड़ी बहस पर भी फराह बेबाकी से अपनी बात रखती है।
 फराह ने नेपोट‍िज्म मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए कहा कि आप नेपोट‍िज्म के बारे में भले  ही बात कर लें पर फिर भी आप शाहरुख खान की बेटी और करीना कपूर के बेटे की तस्वीर ही ढूंढोगे।  

उन्होंने आगे कहा कि, ‘वे ट्विटर पर ‘हैलो’ भी लिखती हैं तो ट्रोलर्स उस पर भी ट्रोल करने की कोशिश करते हुए कहते हैं कि ‘नमस्ते नहीं बोल सकते, सलाम नहीं बोल सकते ।

फराह ने यह भी कहा कि, ‘ट्रोलर्स उन्हें फिल्म ‘तीस मार खान’ का निर्देशन करने के लिए ट्रोल करते हैं, ‘भाई अब 10 साल हो चुके, अब तू आगे बढ़।

फराह ने ट्रोलर्स को पाखंडी कहते हुए बताया कि वे उन्हें गंभीरता से नहीं लेती हैं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0