एक टिकट के लिए शिल्पा शेट्टी ने क्या नहीं किया, स्पाइडरमैन को सिखा रहीं डांस

एक टिकट के लिए शिल्पा शेट्टी ने क्या नहीं किया, स्पाइडरमैन को सिखा रहीं डांस

स्पाइडरमैन की मूवीज बच्चों क्या बड़ो को भी अपना दीवाना बना देती है, जब भी स्पाइडर-मैन की कोई भी मूवी रिलीज होती है तो बच्चों में बहुत एक्साइटमेंट बढ़ जाती है।

हाल ही में मार्वल स्टूडियो की 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म को लेकर स्पाइडरमैन के फैंस काफी एक्साइटेड है, 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' की एडवांस बुकिंग को अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इतना ही नहीं इस फिल्म को देखने की इतनी तगड़ी होड़ है कि बहुत सी जगहों पर 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' की टिकट मिलनी मुश्किल हो गई है.

नार्मल पर्सन क्या, वीआईपी लोगों को भी इस मूवी की टिकट नहीं मिल रही है. ऐसे में कुछ फिल्मस्टार है जो स्पाइडरमैन मूवी की टिकट के लिए परेशान थे.बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी फिल्म 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' की टिकट नहीं मिल रही है. इस बात को उन्होंने अपनी एक वीडियो के जरिए जाहिर किया है, शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपना एक फनी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' की टिकट नहीं मिल रही है, इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी खुद स्पाइडरमैन से उसकी फिल्म की टिकट मांगती हुई नजर आ रही है.

शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है.इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' की टिकट न मिलने पर परेशान नजर आती हैं, तभी उन्हें स्पाइडरमैन दिख जाता है. वह भगवान के नाम पर उससे फिल्म की टिकट मांगती है, इसके बाद शिल्पा शेट्टी स्पाइडटरमैन को ठुमके लगाना सिखाती है वीडियो में शिल्पा शेट्टी स्पाइडरमैन के साथ अपने हिट गाने 'चुरा के दिल मेरा' पर डांस स्टेप भी करती है.लेकिन आखिरी में 'स्पाइडरमैन' इशारों में बताता है कि उसके पास टिकट नहीं है,ये जानकर शिल्पा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है और वो कहती हैं कि अगर उन्हें टिकट नहीं मिला तो वो घर नहीं जा पाएंगी और वियान उनका बुरा हाल करेगा.

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 27वीं फिल्म 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, यह फिल्म 'स्पाइडर-मैन : होमकमिंग' और 'स्पाइडर-मैन : फार फ्रॉम होम' सीरीज की तीसरी फिल्म है.फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होती है, जहां पर पिछली फिल्म 'स्पाइडर-मैन : फार फ्रॉम होम' खत्म हुई थी इस फिल्म में टॉम हॉलैंड, जेनडेया, जेकब बैटालॉन, बेनेडिक्ट कंबरबैच, टोबी मेग्वायर, एंड्रयू गारफील्ड, जैमी फॉक्स, एलफ्रेड मोलिना, विलियम डेफो, थॉमस हेडन चर्च और रिस इफान्स सहित कई कलाकार मेन रोल में है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, कुछ ही घंटों में इसे 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

16 दिसंबर को रिलीज हो रही है फिल्म
"स्पाइडरमैन नो वे होम " इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू लैंग्वेज में भी रिलीज किया जाएगा, उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाएगी.

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0