भारतीय शादी में अब 14 फेरे

भारतीय शादी में अब 14 फेरे

एक टिपिकल भारतीय शादी में होने वाले ड्रामे की कल्पना करें, और फिर उसे दो से गुणा करें। दर्शकों के लिए निश्चित रूप से यह एक जॉय राइड होगी 14 फेरे 

विक्रांत मेसी और कृति खरबंदा की फ़िल्म 14 फेरे अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज़ होगी। प्लेटफॉर्म ने सोमवार को आधिकारिक तौर पर इसका एलान कर दिया। फ़िल्म जुलाई में ज़ी5 पर आएगी। 

इस फिल्म के बारे में कृति खरबंदा ने कहा, "मुझे याद है जब मैंने पहली बार 14 फेरे की स्क्रिप्ट पढ़ी थी, इसमें वह सब कुछ था जिसकी मुझे तलाश थी. ड्रामा, इमोशन, रिलेट‍िबि‍लिटी और एक मजबूत कैरेक्टर. अदिति कई मायनों में मेरे व्यक्तित्व का हिस्सा बन गई है. मैं दर्शकों को जी5 पर आने वाली इस कहानी को दिखाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

फिल्म में विक्रांत मैसी- संजय और कृति खरबंदा- अदिति के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन देवांशु सिंह ने किया है, जिसे मनोज कलवानी ने लिखा है।

विक्रांत मैसी ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, '14 फेरे को इंडियन हार्टलैंड के लिए बनाया गया है जो नाटक, कॉमेडी, विचित्रता भरपूर है। यह निश्चित रूप से उन परिवारों के लिए एक बेहतरीन वॉच होगी जो इसे एक साथ देख सकते हैं। यह बहुत ही रिलेटबल है, और मुझे उम्मीद है कि जब ज़ी5 पर इसका प्रीमियर करेंगे, तो दर्शक इसका पूरा आनंद लेंगे।

निर्देशक देवांशु सिंह इससे पहले चिंटू का बर्थडे जैसी चर्चित और सराही गयी फ़िल्म बना चुके हैं। 14 फेरे को लेकर उन्होंने कहा- "चिंटू का बर्थडे के बाद, मैं एक ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में था, जो मेरी संवेदनाओं से मेल खाती हो। मनोज कलवानी लिखित 14 फेरे वो सब और उससे भी बहुत कुछ है। यह एक दिलचस्प कहानी है। यह गानों और वैल्यूज के साथ एक पारिवारिक मनोरंजन है। मैं फिल्म के बारे में बहुत सकारात्मक हूं। 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0