जब सोनू सूद से मांग लिये एक करोड़ अभिनेता ने दिया मज़ेदार जवाब

जब सोनू सूद से मांग लिये एक करोड़ अभिनेता ने दिया मज़ेदार जवाब

सोनू सूद आए दिन अपने नेक कामों की वजह से सोशल मीडिया और लोगों के बीच छाए रहते हैं, सोनू सूद के घर के बाहर मदद के लिए लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा होती है।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से अक्सर यूजर्स सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाते रहते हैं. लेकिन कई बार लोग ऐसी अजीबोगरीब फरियाद लेकर सोनू सूद के सामने आते हैं कि एक्टर भी उसका मजेदार जवाब दिए बिना खुद को रोक नहीं पाते हैं।

 सोनू सूद से लोग मदद के नाम पर मस्ती लेते हुए भी दिखते हैं. वे अभी भी लोगों के इलाज, पढ़ाई रोजगार सहित अन्य जरूरी चीजों को पूरा करने में लगे रहते हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें टैग कर उनसे लोग मदद मांगते हैं, जिन्हे वे पूरा भी करते हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनू से कहा,  सर 1 करोड़ दो ना मुझे। इस पर सोनू ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा, बस 1 करोड़? थोड़े ज्यादा ही मांग लेता।

सोनू सूद के इस जवाब पर उनके अन्य फैन भी जमकर ठहाके लगा रहे हैं।

एक और यूजर ने सोनू सूद से फिल्मों में  काम भी मांगा। जिसका भी सोनू सूद ने अच्छा सा जवाब दिया। सोनू सूद को यूजर ने टैग करते हुए लिखा, 'मुझे आप अगली फिल्म में कोई रोल देंगे क्या?' इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा, 'किसी की मदद करने से बड़ा कोई रोल नहीं। वो रोल कर ले, तेरे से बड़ा हीरो कोई नहीं।'

इससे पहले एक फैन ने सोनू से प्ले स्टेशन भिजवाने की डिमांड करते हुए लिखा था, 'सोनू सर क्या आप मुझे एक प्ले स्टेशन 4 भेज सकते हैं। मेरे आसपास के सभी बच्चे गेम्स खेलकर लॉकडाउन एन्जॉय कर रहे हैं। सर क्या आप प्लीज मेरी मदद करेंगे।' इन पर सोनू ने फैन के ट्वीट पर बेहतरीन जवाब देते हुए लिखा, 'अगर आपके पास प्ले स्टेशन 4 नहीं है तो आप सुखी हैं। कुछ किताबें खरीदिए और पढ़िए। मैं आपके लिए इनकी व्यवस्था करवा सकता हूं।

सोनू सूद को न सिर्फ रोजाना मदद के लिए रिक्वेस्ट मिलती रहती है, बल्कि सोशल मीडिया पर ट्वीट और ट्रोल्स से भी जूझना पड़ता है, लेकिनसोनू सूद  इसे काफी धैर्य और मजाकिया ढंग से हैंडल करते हैं।  जवाब देने का उनका यह मजाकिया अंदाज ही लोगों को उनसे  हेल्प मांगने के लिए प्रेरित करता है।

सोनू सूद के इस ट्वीट पर अबतक 3 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग कमेंट सेक्शन में उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0