विक्की कौशल और कैटरीना की शादी पर आया कंगना का ये स्पेशल मैसेज

विक्की कौशल और कैटरीना की शादी पर आया कंगना का ये स्पेशल मैसेज

बॉलीवुड के बेस्ट कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल,जो इस समय की हॉट न्यूज़ बने हुए है,जिनकी शादी की खबर बॉलीवुड के गलियारों में गूंज रही थी. हाल ही में दोनों ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी कर ली, इस शादी में दोनों के परिवारों के अलावा कुछ नजदीकी दोस्त शामिल थे.इनकी शादी की चर्चा बहुत दिनों से दोनों के फैंस के दिलों में खलबली मचाये हुए थी.

शादी के बाद कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की है,शादी के पहले की रस्मों में हल्दी की रस्म और मेहंदी की रस्म की तस्वीरें भी दोनों ने फैन्स के साथ शेयर की थी. उनकी पोस्ट पर कंगना,अभिषेक बच्चन, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और शाहिद कपूर जैसे सिलेब्रिटीज ने भी कटरीना और विक्की को शादी की बधाई दी है.

उधर शादी के बाद कटरीना कैफ और विक्की ने सभी जानने वालों और दोस्तों के मिठाई भेजनी शुरू कर दी है, इन दोस्तों में एक खास नाम कंगना रनौत का भी शामिल है.कंगना रनौत ने दोनों के दिए मिठाई के तोहफ़े को सोशल मिडिया पर शेयर किया, कटरीना और विक्की की तरफ से कंगना को देसी घी के लड्डू भेजे गए है. कंगना ने देसी घी लड्डुओं की बास्केट की तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी तस्वीर शेयर की है.

तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, "न्यूली वेड कटरीना कैफ और विक्की कौशल की तरफ से स्वादिष्ट देसी घी के लड्डू, शुक्रिया और बहुत बहुत बधाई". इस बास्केट में मिठाई के अलावा खूबसूरत फूलों और हाथ से लिखे नोट से सजाया गया है जो की देखने में भी बहुत बेहतरीन लग रहा है .कंगना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में इसकी तारीफ की और पिक्स भी शेयर की.

आगे कंगना ने एक पोस्ट लिखी,और सबका ध्यान भी इस पोस्ट पर खींच लिया. कंगना ने पोस्ट में लिखा है" कि पहले तो एज निकल जाने के बाद लड़कियों की शादी तक नहीं होती थी,मुझे खुशी है कि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की सफल महिलाएं इस नॉर्म को तोड़ रही है. कंगना ने पूरे पोस्ट में विक्की और कटरीना का नाम नहीं लिखा लेकिन पता चल रहा है कि उनका इशारा इसी जोड़ी की तरफ है,कटरीना विक्की से 5 साल बड़ी है.

कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में लिखा है, बड़े होते हुए हमने कई कहानियां सुनी हैं जिनमें अमीर लोग काफी छोटी लड़कियों से शादी करते थे,महिलाओं का अपने पति से ज्यादा सफल होना पतियों को अक्सर तकलीफ देता था. छोटे लड़के से शादी करना तो भूल ही जाइए, एक खास उम्र के बाद महिलाओं के लिए शादी करना मुश्किल हो जाता था. देखकर अच्छा लगता है कि अमीर और सक्सेसफुल महिलाएं, इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की लीडिंग लेडीज इन सेक्सिट नॉर्म्स को तोड़ रही है.ऐसे महिला और पुरुष तारीफ के काबिल हैं जो जेंडर स्टीरियोटाइप को फिर से डिफाइंड कर रहे है.

कंगना की इस पोस्ट को सभी लोगों ने पसंद भी किया,उनकी तारीफ भी की.

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0