करण जौहर और बिग बॉस पर भड़के यूजर्स

करण जौहर और बिग बॉस पर भड़के यूजर्स

टीवी का सबसे बड़ा हिट शो बिग बॉस जल्द ही अपने 15वें सीजन के साथ धमाकेदार एंट्री करने वाला है. शो को लेकर एक के बाद बड़े खुलासे किए जा रहे हैं. इस साल बिग बॉस 15 ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर  रिलीज किया जाएगा. इस बड़े ऐलान के बाद अटकलें लगाई जा रही थीं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस शो को कौन होस्ट करेगा? टीवी का सबसे पॉपुलर रियालिटी शो बिग बॉस अपने 15वें सीजन के साथ जल्द ही दस्तक देने वाला है।

 वैसे इस बार इस को आप टीवी से पहले ओटीटी पर देख पाएंगे। मेकर्स ने एलान किया है कि शो के पहले 6 हफ्ते ओटीटी पर टेलिकास्ट होगा। एक और दिलचस्प बात है कि इसे सलमान खान नहीं बल्कि फिल्म मेकर करण जौहर होस्ट करने वाले हैं।

करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी होस्ट करने से सोशल मीडिया पर खासा हंगामा मचा हुआ है। इंटरनेट पर करण के विरोध में एक  हैशटैग ट्रेंड कर रहा है जिसमें बिग बॉस के बायकॉट की मांग की जा रही है।

पिछले साल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही करण को मूवी माफिया और नेपोटिज्म किंग कह कर ट्रोल किया जाने लगा था ।

वही करण जौहर ने इस शो को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जताई है. उन्होंने बताया 'मेरी मां और मैं बिग बॉस के बहुत बड़े फैन हैं और एक दिन के लिए भी इसे मिस नहीं करते. व्यूअर के तौर पर यह मुझे अपने ढेर सारे ड्रामे से बहुत एंटरटेन करता है. दशकों से, मुझे शोज होस्ट करना पसंद है और अब बिग बॉस ओटीटी...यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात होगी।

 बिग बॉस ओटीटी में बहुत सारा सेंसेशन और ड्रामा होगा. मुझे आशा है कि मैं दर्शकों और दोस्तों की उम्मीद पर खरा उतर पाऊंगा. कंटेस्टेंट्स के साथ वीकेंड का वार मेरे अपने स्टाइल में मजेदार होगा. बस इंतजार करें।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0