करीना कपूर के दूसरे बेटे के नाम पर भी भड़क गया सोशल मीडिया

करीना कपूर के दूसरे बेटे के नाम पर भी भड़क गया सोशल मीडिया

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इसी साल फरवरी में दूसरी बार मां बनी थीं और उन्होंने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। 

 दूसरे बेबी के जन्म के बाद से ही लोगों को नाम जानने की दिलचस्पी थी। जब करीना ने अपने बड़े बेटे का नाम अनाउंस किया था. तब भी काफी आलोचना हुई थी. करीना के बड़े बेटे का नाम तैमूर है. तैमूर नाम को लेकर काफी विरोध हुआ था।

बीते दिनों खबर आई थी कि कपल ने छोटे बेटे का नाम जेह रखा है।
लेकिन अब  करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दूसरे बेटे का नाम जहांगीर बताया जा रहा है। हालांकि इस नाम का खुलासा खुद करीना और सैफ ने नहीं किया है। बल्कि करीना की किताब प्रेग्नेंसी बाइबिल में नाम का खुलासा हुआ है।इस किताब में अभिनेत्री ने अपनी प्रेग्नेंसी का पूरा एक्सपीरियंस साझा किया है। 
 इस किताब के आखिरी कुछ पन्नों में करीना ने दूसरे बेटे का जेह नाम लिखा है। लेकिन फिर एकदम आखिर में करीना ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। किताब के आखिरी पन्ने में उनकी प्रेग्नेंसी और प्रेग्नेंसी के बाद की फोटोज दिखाई गई हैं और उन फोटोज के कैप्शन में करीना ने दूसरे बेबी का नाम जहांगीर बताया है।

तैमूर की ही तरह जहांगीर का नाम भी लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया. जिसका पता ट्विटर पर चल रहे ट्रेंड से चलता है. ट्विटर पर अपने दूसरे बेटे के नाम को लेकर सैफ करीना ट्रेंड कर रहे हैं. यूजर, जहांगीर के नाम पर इस तरह भड़क गए हैं कि कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि उन्हें अपने अगले बेटे का नाम औरंगजेब या फिर बाबर रखना चाहिए. क्योंकि दोनों ही शासकों की पहचान क्रूर शासकों के तौर पर होती है.

यह भी पढ़ें- एक नवजात को बद्दुआ देना क्या यही है भारतीय संस्कृति-

https://www.thepinkcomrade.com/hi/Ek-navjat-ko-baddua-dena-kya-yhi-hai-bhartiy-sanskrti

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0