कुत्ते ना ये भौंकते हैं, ना गुर्राते हैं…बस काटते हैं!

कुत्ते ना ये भौंकते हैं, ना गुर्राते हैं…बस काटते हैं!

2009 में विशाल भारद्वाज की फ़िल्म आई थी ‘कमीने’. इस फ़िल्म में शाहिद कपूर लीड रोल में थे। से 12 साल पहले जब ‘कमीने’ फ़िल्म की घोषणा हुई थी, उस वक़्त इसके टाइटल पर काफ़ी विवाद हुआ था। लोग को लगा   विशाल ने एक गाली को फ़िल्म का टाइटल रख लिया है।

अब फिल्मकार विशाल भारद्वाज ने सोमवार को अपनी नई फिल्म ‘कुत्ते’ की घोषणा की, जिसके साथ ही उनके बेटे आसमान भारद्वाज निर्देशन की दुनिया में कदम रखेंगे।इसमें अर्जून कपूर  कोंकणा सेन, नसीरूद्दीन शाह, तब्बू, राधिका मदान, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज फिल्म में नजर आएंगे। 

इस फिल्म का निर्माण भारद्वाज, लव रंजन के साथ मिलकर करेंगे। फिल्म ‘कुत्ते’ की कहानी आसमान और  विशाल भारद्वाज ने मिलकर लिखी है।

कुत्ते का फ़र्स्ट लुक बड़ा दिलचस्प है। सभी प्रमुख कलाकारों को पोस्टर पर दिखाया गया है, मगर उनके चेहरों को कुत्तों के चेहरों से बदल दिया गया है। यह कुत्ते भी अलग-अलग नस्ल के नज़र आ रहे हैं। 

आसमान की डेब्यू फ़िल्म के एलान को ट्विटर पर फ़िल्म की स्टार कास्ट के साथ कई दूसरे फ़िल्मकारों और कलाकारों ने भी साझा किया है। पोस्टर के साथ लिखा गया है- ना ये भौंकते हैं, ना ग़ुर्राते हैं… बस काटते हैं।

ओमकारा', 'मकबूल', 'मकड़ी', 'हैदर' और 'कमीने' जैसी फिल्में हिंदी सिनेमा को देने वाले निर्देशक और संगीतकार विशाल भारद्वाज ने कहा, "कुत्ते मेरे लिए बेहद खास है, क्योंकि यह मेरे साथ बतौर निर्देशक आसमान की पहली फिल्म है।"उन्होंने कहा, "मैंने अपने करियर में नसीर साहब, तब्बू, कोंकणा और राधिका के साथ अलग-अलग फिल्मों में काम किया है और आसमान उन सभी को एक ही फिल्म में साथ लाया है। मैं यह फिल्म पर्दे पर देखने का इंतजार नहीं कर सकता।"

फ़िल्म का संगीत विशाल भारद्वाज देंगे, जबकि गीत गुलज़ार ने लिखे हैं। 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0