मेरे साथ फैशन के रंग

सजना-संवरना हर लड़की का सपना होता है और बात फैशन की आये और हम महिलाओं का ध्यान इस पर न जाये हो ही नहीं सकता। हम सभी खुद को अप-टू-डेट रखना चाहते हैं तो चलिए जानते हैं कुछ फैशन टिप्स-

मेरे साथ फैशन के रंग

सजना-संवरना हर लड़की का सपना होता है और बात फैशन की आये और हम महिलाओं का ध्यान इस पर न जाये हो ही नहीं सकता। हम सभी खुद को अप-टू-डेट रखना चाहते हैं तो चलिए जानते हैं कुछ फैशन टिप्स-

1-नार्मल ब्लाउज में साड़ी तो सभी पहनते हैं पर इस बार साड़ी शर्ट या टॉप पर पहनिए। फ्यूज़न लुक क्रिएट होगा।

2-हमारे पास बहुत से दुपट्टे बेकार पड़े रहते हैं उन्हें बाहर निकालिए और आप उससें पोंचो, काफ्तान या टॉप बनवा लिजिए और इनर के लिए स्पेगेटी पहनिए। यकीन मानिए बहुत कंफर्टेबल और स्टाइलिश लगेंगी।

3- अगर आपके पास साड़ियां यूँ ही बेकार पड़ीं हैं तो इन साड़ियों से लहंगा,गाउन,काफ्तान,कुर्ती बनवाइए। आपकी साड़ियों का भी यूज होगा और आप ट्रेंडी भी लगेंगी।

4-अगर आप मोटी हैं तो घबड़ाइए मत। जो भी आउटफिट पहने एक ही रंग के पहने और गले में लंबा सा ट्रेंडी नेकलेस पहने। एक बात ध्यान रखिए अगर आप कान में बड़े -बड़े ईयररिंग्स पहन रहे हैं तो नेकलेस मत पहनिऐ। किसी का ध्यान आपके मोटपे पर नहीं होगा।

5- गर्मी के मौसम में कोई भी मेकअप नहीं करना चाहता पर कहीं घूमने जाना हो तब? फोटो भी लेनी होती है यादों के रूप में और सुंदर भी दिखना है पर गर्मी में आई मेकअप करना बिल्कुल संभव है। जस्ट चिल.. सनग्लासेस हैं न। कहीं भी आउटिंग के लिए आप एक या दो अच्छे से सनग्लासेस पहनिऐ बस लाइट कलर की लिपस्टिक लगाइए और आई मेकअप से बचिए। बस हो जाइए तैयार सेल्फी या फोटो के लिए।

6-कहीं भी हिल स्टेशन जा रहे हों तो शूज पहनिऐ क्योंकि हिल स्टेशन की सड़के काफी ऊँची नीची होती हैं और आपको पहाड़ों में चढ़ना भी होता है ऐसे में सैंडल या स्टाइलिश फुटवेयर भूल ही जाइये।

7-आजकल कंट्रास्ट का जमाना है यानि अगर आपने ब्लैक साड़ी पहनी है तो आप किसी दूसरे या विपरीत रंग के ऐसेसरीज को पहनिए। रैड लहंगा या साड़ी पहनी है तो ग्रीन या ब्लू ऐसेसरीज पहनिऐ। मैंचिंग का जमाना आउट डेटेड हो गया।

8- साड़ी के एक ही स्टाइल को पहन के बोर हो गये हों तो साड़ी को अनेक तरह से जैसे लहंगा स्टाइल, धोती स्टाइल, गोपी ड्रेस स्टाइल, स्कर्ट या लहंगे पर साड़ी की तरह पहनिए। आप इसके लिए यूट्यूब का भी सहारा ले सकती हैं।

आपको ये कुछ फैशन टिप्स कैसे लगे होंतो आप मुझे फॉलो कीजिये और अपने कमेंट भी कीजिए।

धन्यवाद

राधा गुप्ता 'वृन्दावनी'

#फैशन

#फैशनटिप्स 



What's Your Reaction?

like
4
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0