फ़िल्म राधे श्याम' के नए गीत उड़ जा परिंदे का टीजर रिलीज

फ़िल्म राधे श्याम' के नए गीत उड़ जा परिंदे का टीजर रिलीज

एक्टर प्रभास और पूजा हेगड़े की आने वाली फिल्म राधे श्याम का एक गाना पहले रिलीज हो चुका है,फिल्म को  खूबसूरत कम्पोजीशन के लिए भी बहुत सराहा जा रहा है और अब फिल्म का एक और गाना उड़ जा परिंदे का टीजर रिलीज हो चुका हैं .।

टीजर के शुरू होते है उड़ जा परिंदे की धुन एक्टर प्रभास को दिखाया गया है,इस गाने को इटली की खूबसूरत लोकेशंस पर शूट किया गया है। ‘उड़ जा परिंदे’ के नए पोस्टर  में अखिल भारतीय मेगास्टार प्रभास अपने एलिमेंट में नजर आ रहे हैं, जहाँ  एक्टर को एक लाल हुडी पहने हुए स्नोबोर्डिंग करते देखा जा सकता है.

टीजर देख कर लग रहा है कि गाना कितना जोशीला होने वाला है,साथ ही टीजर के बीच में लव विल फ्लाई टेग लाइन भी दी गई है. टीजर में प्रभास साइकल, कार और स्केटिंग से सैर कर रहे हैं. साउथ के एक्टर्स फिल्म में चश्मा लगाने के लिए काफी फेमस हैं, जैसे का स्टाइल जो वो लगभग अपनी हर मूवी मे किया करते है उनका घुमाते हुए चश्मा लगाना. ऐसे ही टीजर की शुरुआत में प्रभास चश्मा पहनते हुए काफी स्टाइलिश लग रहे है.

टीजर में प्रभास ऑल ब्लैक लुक में भी काफी डैशिंग लग रहे हैं. इस फिल्म का एक गाना "सोच लिया "जो इस  गाने से पहले  आया था उसको भी रिलीज कर दिया गया था. और उस गाने मे प्रभास और पूजा के रोमांटिक पल बहुत पसंद आ रहे हैं और उस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है .

अब उड़ जा परिंदे के टीजर के बाद फैंस का उत्साह और बढ़ता नजर आ रहा है.अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रभास ने गाने का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा इस गाने के जरिए विक्रमादित्य के साथ चलने क लिए तैयार. टीज़र आ चुका है, पूरा गाना 16 दिसंबर को रिलीज कर दिया जाएगा.

सिंगर जुबीन नौटियाल की आवाज को आज कोन् नही जानता  सभी जुबीन की आवाज के दीवाने हैं. उड़ जा परिंदे गाने को आवाज जुबीन नौटियाल ने ही दी है, इस गाने का कंपोजीशन मिथुन दा द्वारा किया गया है.पोस्टर से पता चल रहा है कि सभी आकर्षक लोकेशंस और खूबसूरत साउंड ट्रैक के साथ गाना कितना दिलचस्प होने वाला है.‘उड़ जा परिंदे’ का टीजर कल आउट होगा.

 ‘राधेश्याम’ 14 जनवरी, 2022 में स्क्रीन पर दस्तक देगी यह एक मल्टीलिंगल फिल्म है, जिसका निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है और गुलशन कुमार व टी-सीरीज ने प्रस्तुत किया है,यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है, वहीं प्रभास के पास राधे श्याम के अलावा आदिपुरुष जैसी बड़ी फिल्म भी है जिसमें वह राम की भूमिका में तो सैफ अली खान श्रीलंकेश की भूमिका में नजर आएंगे.

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0