सचिन तेंदुलकर की लाडली ने रखा ,मॉडलिंग की दुनिया में कदम

सचिन तेंदुलकर की लाडली ने रखा ,मॉडलिंग की दुनिया में कदम

भारतीय क्रिकेटर्स के साथ-साथ उनकी फैमिली को भी उतनी ही लाइमलाइट मिलती है जितना की प्लेयर्स को, और जब बात 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर  और उनके परिवार की हो तो कहना ही क्या.....

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर  बी टाउन की डीवा है।
सोशल मीडिया पर उनकी फैन लिस्ट भी काफी लंबी है। 

फैन फॉलोइंग और पॉपुलैरिटी के मामले में सारा किसी स्टार किड से कम नहीं हैं। यहां तक कि उन्हें स्टार किड्स का कॉम्पिटीटर तक बताया जा चुका है।
 
अब सचिन की लाड़ली ने मॉडलिंग इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया है।

एक मशहूर कपड़े के ब्रांड के प्रमोशनल वीडियो में वह देखी जा सकती हैं। 

सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो उनके पहले एड शूट है। वीडियो में वह एक कंपनी के विज्ञापन में नजर आ रही हैं। सारा ने एक क्लोदिंग ब्रांड के लिए अपना यह पहला विज्ञापन किया है।


उनके साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज फिल्म ‘सरदार उधम’  में रेशमा का किरदार निभाने वाली बनिता संधू भी नजर आ रही हैं।

सारा तेंदुलकर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। महज 4 घंटे में इस पर 50 से ज्यादा लाइक्स आ चुके थे, जबकि सैकड़ों लोग कमेंट्स कर चुके थे।

 क्लॉदिंग कंपनी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सारा तेंदुलकर को लॉन्च करते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर की है।


यह पहली बार नहीं है जब सारा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हों। इससे पहले हाल ही में सारा एक डेट नाइट पर गई थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी। ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हुई थी  ।

सारा तेंदुलकर अधिकतर लंदन में ही रहती हैं, जहां से वह लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0