सोशल मीडिया पर छाई अंकिता लोखंडे की सगाई

सोशल मीडिया पर छाई अंकिता लोखंडे की सगाई

अभी विक्की कौशल और कैटरीना की शादी के चर्चे कम भी नही हुए है, कि अब एक और शादी सुर्खियां बटोर रही है और यह शादी है अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की. शादी करने से पहले उन्होंने 12 दिसंबर को मुंबई शानदार तरीके से सगाई की. स्टेज पर जैसे ही अंकिता ने विक्की को अंगूठी पहनाई की तभी वहां सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म राब्ता का टाइटल सांग बज उठा.

एंगेजमेंट पार्टी में अंकिता ब्लू गाउन में दिखाई दे रही हैं. पार्टी में विक्की और अंकिता के फैमिली मेंबर्स के अलावा उनके बहुत से दोस्त भी आये. एंगेजमेंट पार्टी से पहले अंकिता और विक्की की मेहंदी सेरेमनी भी धूमधाम से हुई जिसके वीडियो और फोटो भी तेजी से वायरल हो रहे हैं.
अंकिता-विक्की ने इस दौरान जबरदस्त धमाल मचाया और ढोल-नगाड़ों के बीच जमकर डांस किया मल्टी कलर्ड लहंगे में अंकिता बेहद खूबसूरत दिख रही थी.

 उन्होंने सेरेमनी में आए मेहमानों के साथ भी जमकर डांस किया. कुछ दिन पहले अंकिता के एक पैर में इंजरी हो गई थी और उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी गई थी, अंकिता अपना पैर हिला भी नहीं पा रही थीं लेकिन शादी से पहले अंकिता का पैर रिकवर हो गया है और अंकिता ने अपने प्री-वेडिंग फंक्शन मे जमकर एन्जॉय किया. 14 दिसंबर को अंकिता विक्की के साथ सात फेरे लेंगी.

अंकिता और विक्की की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों का रिश्ता काफी उतार-चढ़ाव से गुजरा है. पिछले साल अंकिता के एक्स ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद विक्की ने अंकिता को सदमे से बाहर निकालने में उनकी काफी मदद की थी.

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0