स्वरा भास्कर का विवादित बयान - स्वरा भास्कर ने हिंदुत्व से की तालिबानी आतंकियों की तुलना

स्वरा भास्कर का विवादित बयान - स्वरा भास्कर ने हिंदुत्व से की तालिबानी आतंकियों की तुलना

स्वरा भास्कर आए दिन ट्विटर पर कोई न कोई ऐसी बात कह देती हैं, जिसकी वजह से वो विवादों से घिर जाती हैं। 

 अब अभिनेत्री ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए तालिबानी आतंकियो की तुलना हिंदुत्व से कर दी। उनके इस ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही है। लोग सोशल मीडिया पर लगातार स्वरा भास्कर को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर मुहिम छिड़ गई है।

स्वरा भास्कर  ने हाल ही में तालिबान आतंकवादियों को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘हम हिंदुत्व आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते हैं और तालिबान आतंक से सभी हैरान और तबाह हो गए हैं. हम तालिबान आतंक से शांत नहीं बैठ सकते हैं और और फिर हिंदुत्व के आतंक के बारे में नाराज होते हैं. हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य उत्पीड़ित की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए’.

स्वरा के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर जबरदस्त गुस्सा दिख रहा है। एक फॉलोअर ने ट्वीट किया है, आपके जैसे इंसानों का वजूद ये सबूत है कि यहां कोई हिंदुत्व टेरर नहीं। हिंदुत्व को किसी स्वरा, मिया खलीफा, मलाला और ग्रेटा से सर्टिफाइड होने की जरूरत नहीं।

एक और ट्वीट में लिखा गया है, स्वरा जी आज में आपको 'हिंदुत्व टेरर' का मतलब से वाकिफ करा दूं ,हिंदुत्व टेरर ये है आप खुलकर हिंदूओं, सनातन को गाली दे सकती हैं, आतंकी बोल सकती हैं और आराम से देश में रह सकती है, लेकिन ऐसा कुछ इस्लाम के बारे मे बोलने पर तालिबान बीच सड़क पर लिटाकर मार कोड़ों के आपकी खाल उधेड़ देते।

सोशल मीडिया पर एक अन्य यूजर ने लिखा, 'स्वरा भास्कर ने 'हिंदुत्व आतंक' का अनुभव किया है। अब सरकार को उन्हें छह महीने के लिए तालिबान आतंक का अनुभव करवाने के लिए अफगानिस्तान जरूर भेजना चाहिए। तभी वह तुलना कर पाएंगी।

एक यूजर ने लिखा, ‘स्वरा भास्कर आप बिना किसी नतीजे के मेरे धर्म के खिलाफ खुलेआम लिख रही हैं, इसका मतलब है कि हिंदुत्व आतंक नहीं है। अगर यह आतंक होता, तो अगले ही पल आपने अपने खिलाफ ‘सर तन से जुदा’ के पोस्टर दिखे होते।’
 ऐसे ही कई ट्वीट्स के साथ स्वरा भास्कर की गिरफ्तारी की मांग चल रही है। 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0