शुक्रिया पिंक कॉमरेड, मुझे एक नई पहचान देने के लिए

शुक्रिया पिंक कॉमरेड, मुझे एक नई पहचान देने के लिए

मेरा प्रिय पिंक कॉमरेड मंच को मेरा प्यारभरा नमस्कार ????????????
इस खत के माध्यम से सबसे पहले मैं धन्यवाद करना चाहूंगी वाणी जी का। जिनके कारण हमें पिंक कॉमरेड जैसा प्रतिष्ठित मंच मिला।
हर व्यक्ति में अनेक प्रतिभाएं छुपी होती है लेकिन उन्हें दूसरों के सामने लाने के लिए किसी ना किसी माध्यम या मंच की आवश्यकता होती है। इस विषय में, मैं खुद को भाग्यशाली समझती हूं कि मुझे पिंक कॉमरेड्स जैसे प्रतिष्ठित मंच का साथ मिला और आपके कारण ही मेरी लेखन प्रतिभा को एक नई उड़ान के साथ-साथ दुनिया के सामने आने का मौका मिल सका।

डियर पिंक कॉमरेड मंच, आपसे जुड़े मुझे लगभग 1 साल पूरा हो गया है। इस 1 वर्ष में आपने मुझे अनेकों खुशियों के अवसर दिए।
दिसंबर व जून माह टॉप ब्लॉगर, फिटनेस व हिंदी प्रतियोगिता विजेता के साथ-साथ अनेक बार 5 लाइन कोटेशन विजेता बनने की खुशियों को शब्दों में बयां करना मेरे लिए मुमकिन नहीं।
प्रिय पिंक कॉमरेड मंच, मुझे आपकी सबसे बड़ी खासियत यह लगती है। यह मंच केवल महिलाओं के लिए है तथा उनके अंदर छुपी प्रतिभाओं को उभारने में आप एक अहम भूमिका निभा रहे हो।
हर सप्ताह सेहत, सौंदर्य व खानपान से जुड़े लाइव सैशन,  विभिन्न प्रतियोगिताएं हमें कुछ नया करने व सीखने के साथ-साथ हमारे अंदर एक नई ऊर्जा का संचार करती हैं।

इस पत्र के माध्यम से मैं पिंक कॉमरेड मंच की संस्थापक हमारी प्यारी वाणी जी का भी आभार व्यक्त करना चाहूंगी। वह हमारी प्रेरणा स्रोत है । सभी गुलाबी सखियों के साथ उनका जुड़ाव व अपनापन इस मंच की खासियत है।

अपनी कलम को विराम देने से पहले बस में इतना ही कहना चाहूंगी कि मेरा और आपका साथ हमेशा यूं ही बना रहे। प्रिय पिंक कॉमरेड मंच, आने वाले समय में आप सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करो।
गुलाबी सखी,सरोज ✍️

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0