यू पी पुलिस को भी पसंद आ गये द फैमिली मैन 2 के चेल्लम सर

यू पी पुलिस को भी पसंद आ गये द फैमिली मैन 2 के चेल्लम सर

 'द फैमिली मैन 2' में 'चेल्लम सर' यूं तो सीरीज में कम ही देखने को मिले हैं लेकिन जब भी वो स्क्रीन पर आए हैं लोगों को इप्रेस कर गए हैं।
 इस सीरीज में जब-जब मनोज बाजपेयी का किरदार यानी 'श्रीकांत तिवारी' किसी मुश्किल में फंसा है तो तब उसे 'चेल्लम सर' की ही याद आई है और उन्होंने श्रीकांत को फोन पर ही समस्या का हल निकालकर दे दिया। 
चेल्लम सर की इसी बात को यूपी पुलिस ने अपने ट्विट में दिलचस्प तरीके से इस्तेमाल किया है।सोशल मीडिया पर लोग 'चेल्लम सर' की तुलना गूगल और विकिपीडिया से करते नजर आ रहे है ।
 वहीं, अब 'चेल्लम सर' का नाम यूपी पुलिस में छाया हुआ है।

यू पी पुलिस ने हाल ही में अपने एक ट्वीट में 24 घंटे सेवा प्रदान करने वाली हेल्पलाइन नंबर 112 के बारे में कुछ अहम जानकारी दी, इस ट्वीट में यूपी पुलिस द्वारा 'चेल्लम सर' की एक तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है।

यूपी पुलिस द्वारा 'चेल्लम सर' की एक तस्वीर के साथ एक कोलाज शेयर किया गया, जिसके कैप्शन में लिखा गया, 'यूपी 112, संकट में हर परिवार के लिए 24/7 समाधान, हर मौसम में हेल्पलाइन, सभी मौसमों के लिए एक सच्चा रक्षक

फैमिली मैन सीजन 2 में चेल्लम सर का किरदार तमिल ऐक्टर उदय महेश ने किया है।शो में चेल्लम सर का किरदार एक बेहद संजीदा और सतर्क व्यक्ति का है जो नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) का रिटायर्ड सदस्य है।

यूपी पुलिस के इस ट्वीट पर मनोज बाजपेई ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. अपनी ट्वीट में अभिनेता ने लिखा, 'चेल्लम सर एक रॉकस्टार हैं.'

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0