यामी गौतम और आदित्य धर ने लिए सात फेरे

यामी गौतम और आदित्य धर ने लिए सात फेरे

एक्ट्रेस यामी गौतम  ने डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी कर सभी को चौंका दिया है।
उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी वेडिंग फोटो शेयर की ये सीक्रेट वेडिंग थी जिसकी भनक मीडिया को भी नहीं लगी. अब शादी की तस्वीर सामने आई है जिसमें दुल्हन बनी यामी और दूल्हे बने आदित्य बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

यामी गौतम ने वेडिंग फोटो शेयर करते हुए प्यार भरा कैप्शन लिखा है - 'आज हम कुछ करीबी और खास लोगों के बीच शादी के बंधन में बंध गए. और दोस्ती व प्यार से भरे रिश्ते की शुरुआत कर रहे हैं. आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है.'यामी और आदित्‍य ने एक जैसी तस्‍वीर और एक जैसी पोस्‍ट शेयर की है. अपनी शादी की तस्‍वीर में एक्‍ट्रेस लाल साड़ी में सजी नजर आ रही हैं।

यामी ने अपनी और आदित्य की खूबसूरत फोटो शेयर करने के साथ ही एक प्यारा कैप्शन भी लिखा है। पर्शियन पोइट रूमी की पंक्तियों को शेयर करते हुए यामी ने लिखा- तुम्हारी रोशनी के साथ, मैंने प्यार करना सीखा।' इसके आगे यामी लिखती हैं- हमारे परिवार के आशीर्वाद के साथ, हम आज चुनिंदा लोगों के बीच शादी के बंधन में बंध गए।' यामी आगे लिखती हैं, 'हमने इस खास मौके को अपने करीबियों और परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। हम आज दोस्ती और प्यार की एक नई शुरुआत कर रहे हैं, ऐसे में आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है। प्यार- यामी और आदित्य।'

आदित्य धर फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर हैं। आदित्य ने सुपरहिट फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ निर्देशित की थी। इस फिल्म में यामी गौतम ने भी काम किया था।

 अपनी शादी के लिए यामी गौतम ने लहंगे के बजाय गहरे लाल रंग की साड़ी को चुना, जिस पर उन्होंने लाल रंग का दुपट्टा ले रखा है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए यामी गौतम ने लॉन्ग नेक चैन के साथ हैवी चोकर, मैचिंग ईयरिंग्स और एक मांग टीका पहन रखा है, जिसमें यामी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, आदित्य क्रीम कलर की शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

शादी की फोटो सामने आते ही बॉलीवुड से जुड़े सेलिब्रिटीज की तरफ से यामी और आदित्य के पास बधाइयों का तांता लग गया।

पिंक मंच  की तरफ से भी यामी और आदित्य को ढेर सारी शुभकामनाएं


अनु गुप्ता

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0