आ रहा है शक्तिमान बड़े पर्दे पर

आ रहा है शक्तिमान बड़े पर्दे पर

एक्टर मुकेश खन्ना ने अपने किरदार 'शक्तिमान' से घर-घर में पहचान बनाई. उस समय यह केवल एक सुपरहीरो टीवी शो था जो बच्चा-बच्चा देखना पसंद करता था. हर कोई इसे लेकर एक्साइटेड रहता था

  काफी वक्त से 'शक्तिमान' फिल्म को लेकर कई सारी खबरें मीडिया में सामने आ रही हैं।

जी हाँ 90 का पॉपुलर शो शक्तिमान एक बार फिर वापसी कर रहा है। हालांकि, इस बार ये सीरियल नहीं बल्कि बतौर फिल्म फैंस के बीच होगा।मुकेश खन्ना ने खुद अपने यूट्यूब चैनल पर इसकी घोषणा की है।

सोनी पिक्चर्स इंडिया  ने घोषणा की कि वह लोकप्रिय सुपरहीरो टीवी शो 'शक्तिमान' की फिल्म लेकर आएगी।

सोनी पिक्चर्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक मिनट का अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया, जिसमें गंगाधर का चश्मा, कैमरा और अंत में शक्तिमान का कॉस्ट्यूम जारी किया. अभी  सोनी पिक्चर्स ने निर्देशक और कलाकारों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

सोनी पिक्चर्स ने ट्वीट कर कहा कि हमारी भारत और दुनिया भर में कई सुपरहीरो फिल्मों की सफलता के बाद, ये समय है हमारे देसी सुपरहीरो का. सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस 'शक्तिमान' को बड़े पर्दे पर लाने के लिए तैयार है, और आइकॉनिक सुपरहीरो के जादू को फिर से बनाएगा।

शक्तिमान (Shaktimaan Movie Announcement) फिल्म तीन भागों में रिलीज होगी। फिल्म को मुकेश खन्ना की भीष्म इंटरनेशनल और सोनी पिक्चर्स मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर फिल्म का टीजर जारी किया है, जिसमें शक्तिमान की ड्रेस नजर आ रही है। टीजर में लिखा है कि दुनिया में पाप और अंधकार काफी बढ़ गया है। ऐसे में वह वापस आ रहा है। 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0