अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने मचाया धमाल: Bollywood Khabri

अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने मचाया धमाल: Bollywood Khabri

अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा हिंदी में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. फिल्म देश-विदेश के दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन गई है।

साउथ की कई भाषाओं के बॉक्स ऑफिस पर कमाल मचाने के बाद अब अमेजन प्राइम पर ‘पुष्पा द राइज’ हिंदी के दर्शकों के लिए भी उपलब्ध हो गई है।

 

`बाहुबली` के बाद शायद ही किसी साउथ की मूवी का हिंदी के दर्शकों को इतना इंतजार रहा हो,फिल्म चार भाषाओं तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में 7 जनवरी को ओटीटी पर आई थी, जिसके बाद से ही दर्शक हिन्दी डब का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मेकर्स ने पहले ही बता दिया था कि 'पुष्पा' का हिन्दी वर्जन 14 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। 


फिल्म की कहानी है एक ऐसे जंगल की, जिसमें मिलने वाले लाल चंदन से जापान की शादियों में बजने वाले एक खास किस्म के वाद्ययंत्र को बनाया जाता है, वो लाल चंदन की लकड़ी को चीन से स्मगलिंग करके मुंहमांगे दामों में मंगाते हैं, जबकि पैदा वो लकड़ी केवल साउथ इंडिया के एक जंगल में ही होती है. भारत में इन पेड़ों को काटना मना है और फिर भी काटना और चीन तक स्मग्ल करके पहुंचाना, ये एक बड़ा अंडरवर्ल्ड गेम है, जिसमें एक स्टाइलिश, गरीब मजदूर ‘पुष्पा राज’ (अल्लू अर्जुन ) उतर जाता है, जिसे अपने गांव में नाजायज औलाद के रूप में माना जाता है. कैसे अपने ‘दिमाग और दुस्साहस’ के जरिए वो स्थापित स्मगलरों और गैंगस्टर्स को हटाकर सिंडिकेट का मुखिया बनता है।

यही कहानी ना जाने कितनी बार बॉलीवुड की फिल्मों में दोहराई जा चुकी है, इसके बावजूद फिल्म पसंद की जा रही है।


फिल्म को लोग इसके गानों और फाइटिंग के लिए भी खूब देख रहे हैं। पुष्पा: द राइज' में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं।


बॉक्स ऑफिस की बात करें तो ‘पुष्पा’ के हिंदी वर्जन ने अब तक 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में फैंस सिनेमाघरों में जाने से बच रहे हैं लेकिन ‘पुष्पा’ के कलेक्शन से साफ जाहिर है कि इसका क्रेज इतनी जल्दी खत्म नहीं होने वाला है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0