अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं के लिए सलमान खान का खूबसूरत मैसेज

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं के लिए सलमान खान का खूबसूरत  मैसेज

क्या आप जानते है सलमान खान एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक अच्छे पेंटर भी हैं?

जी हाँ वे अक्सर अपने आर्ट वर्क से अपने फैंस का दिल जीत लेते हैं।


International Women's Day के मौके पर उन्होंने अपनी और दुनिया भर में मौजूद हर एक मां के लिए अपना सम्मान एक अलग ही अंदाज में जाहिर किया। सलमान खान एक उम्दा कलाकार होने के साथ-साथ एक मंझे हुए कलाकार भी हैं और उन्होंने एक बेहद खूबसूरत पेन्टिंग महिलाओं को समर्पित करते हुए बनाई। 

सलमान खान ने एक छोटी सी क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें आप उन्हें ये पेन्टिंग बनाते हुए देख सकते हैं।सलमान अपनी मां के काफी करीब हैं. उन्होंने मां के लिए पेंटिंग इस खास मौके पर बनाई है।

मां संग सलमान की बॉन्डिंग बेहद खास रही है. खाली वक्त में वे मां संग समय बिताना पसंद करते हैं. उनके साथ घूमना पसंद करते हैं।

 अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर उन्होंने अपनी मां को याद किया है. सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां के लिए एक खास मैसेज लिखा है।


सलमान खान ने वीडियो शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, ‘आप जो करना चाहते हैं, वो करें लेकिन, अपनी मां को परेशान न करें… महिला दिवस की शुभकामनाएं.’ 

सलमान खान का यह पोस्ट उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रहा है।

वीडियो में सलमान पेंटिंग करते नजर आ रहे हैं।


सलमान ने आर्टवर्क की कलाकारी अपने पहले सोलो शो 'मदरहुड- एन आर्टिस्टिक ओड टू मदर टेरेसा' (Motherhood - An Artistic Ode to Mother Teresa) में दिखाई है। सलमान हाथों में ट्यूब लिए हुए अपनी इस खूबसूरत पेंटिंग को फिनिशिंग देते हुए दिखाई दिए। कभी खड़े होकर तो कभी जमीन पर कम्फर्टेबल लेटकर सलमान खान बड़ी शिद्दत से अपने पेंटिंग पूरी करते हुए नजर आए।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0