Badhaai Do Trailer Out: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर कयो कह रहें बधाई दो

Badhaai Do Trailer Out: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर कयो कह रहें बधाई दो

पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में बदलाव की बयार चली है,  फिल्ममेकर्स समाज में टैबू माने जाने वाले टॉपिक्स को खुलकर सामने ला रहे है . इसी कड़ी में अब अगली फिल्म लेकर आए हैं राजकुमार राव  और भूमि पेडनेकर  दोनों की अपकमिंग फिल्म बधाई दो  का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

कल इस फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया था. इस पोस्टर के साथ ये भी बताया गया है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी।

ये फिल्म 2018 में आई आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की ‘बधाई हो’ की सीक्वल है. ये फिल्म उस साल की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म इन दोनों के अलावा नीना गुप्ता और गजराज राव ने काम किया था. इसे अमित शर्मा ने निर्देशित किया था. ये बेहद ही संवेदनशील मुद्दे पर बनी हुई फिल्म थी।

राजकुमार पुलिस की भूमिका में हैं. वही भूमि (सुमि) लेस्बियन लड़की का रोल निभा रही हैं. जिनकी उम्र 31 साल हो चुकी है. उनपर शादी का काफी दबाव है।

 जहां बधाई हो में दिखाया गया है कि कैसे एक अधेड़ उम्र के जोड़े का प्यार मज़ेदार स्थितियों से गुजरता है, वैसे ही बधाई दो  एक असामान्य रिलेशनशिप के बारे में है और कॉमेडी  के माध्यम से अपनी कहानी बयां करते हैं ।


इस फिल्म में पहली बार राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे,फिल्म में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नीतीश पांडे, शशि भूषण और कई अन्य कलाकार भी नज़र आएंगे।

अब  देखने वाली बात यह होगी कि 'बधाई दो' भी 'बधाई हो' की तरह ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाती हैं या नही।

राजकुमार और भूमि की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म हर्षवर्धन कुलकर्णी ने डायरेक्ट की है, फिल्म 11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0