बाबाजी ट्वीट क्यों डिलीट कर दिया? लोग कर रहे सवाल ?

बाबाजी ट्वीट क्यों डिलीट कर दिया? लोग कर रहे सवाल ?

स्वामी रामदेव अपने किसी न किसी बयान को लेकर हमेशा से चर्चा में रहते आये हैं.कभी एलोपैथिक दवाओं और डॉक्टरों पर दिए गए बयान के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल होते हैं । 


हाल ही में सोशल मीडिया पर बाबा रामदेव का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसे लेकर यूजर्स ने रामदेव की जमकर खिंचाई की थी। इस वीडियो में रामदेव कह रहे थे कि आपकी नाक ही ऑक्सीजन सिलेंडर है


अब सोशल मीडिया पर बाबा रामदेव एक बार फिर चर्चा में हैं।


चर्चा है उनके 9 साल पुराने ट्वीट को लेकर जिसके लिए लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है और उनसे ट्विटर पर सवाल जवाब कर रहे हैं। आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला।


आज से ठीक 9 साल पहले 8 अगस्त 2012 को बाबा रामदेव ने एक ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था कि अगर ‘कालाधन वापिस आये तो पेट्रोल 30₹ में मिलेगा’ बस यही एक बात लोगों ने पकड़ ली और लोग स्वामी रामदेव को उनका ही ट्वीट दिखा दिखा कर सवाल पे सवाल करने लगे , इन सब से परेशान होकर बाबा रामदेव ने अपना 9 साल पुराना ट्वीट डिलीट कर दिया।


.जैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स को यह पता लगा, कि बाबा रामदेव ने पेट्रोल को लेकर किया गया अपना 9 साल पहले किया वह ट्वीट डिलीट कर दिया है तो फिर क्या था. ट्विटर पर लोगों ने बाबाजी से सवाल जवाब करना शुरू कर दिया ।


एक यूजर्स ने पूछा- बाबा जी आपका तेल 30 रुपया लीटर काला धन का वापस आना सब कहाँ गया!

शुभम सिंह यादव नाम के ट्वीटर यूजर ने लिखा-


रामदेव की बात सही है पहले कांग्रेस कालाधन वापस नहीं लाई अब भाजपा नहीं ला रही है वर्ना पेट्रोल तो 30 रुपए में ही बिके,लेकिन बाबा अब भाजपा का विरोध तो करो ..मौनी बाबा काहे बने हो!


नबी जन अंसारी नाम के यूजर ने लिखा कि जिस हिसाब से सात साल में बाबा की संपति बढ़ी है, कहीं ऐसा तो नहीं कि सारा काला धन बाबा ने अपने खाते में ट्रांसफर करा लिया हो। 


एक यूजर ने लिखा-लगता है कालाधन वापस तो नहीं आया लेकिन सेफ धन था वो भी चला गया है. इसलिए आज पेट्रोल 117 पर लीटर हो गया है।


बाबा जी आपका तेल 30 रुपया लीटर काला धन का वापस आना सब कहाँ गया।

ऐसी ही अनगिनत ट्वीट की लाइन लगी है जिन्हें लेकर बाबा को ट्रोल किया जा रहा है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0