बिग बॉस के घर की रोचक और सीक्रेट बातें- #Entertainment Updates

बिग बॉस के घर की रोचक और सीक्रेट बातें- #Entertainment Updates

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ विवादों की वजह से हमेशा चर्चा में बना रहता है।बिग बॉस’ के सभी सीजन विवादों में छाए रहे हैं। घर में रोज एक नया ड्रामा होता है। कुछ प्रतिभागी यहां अपने रोमांस की वजह से सुर्खियां बटोरते हैं, तो कुछ अपने हिंसक व्यवहार व अभद्र भाषा के इस्तेमाल से सुर्खियां पाते हैं।


आइए जानते हैं बिग बॉस के घर की कुछ रोचक और सीक्रेट बातें-


* बिग बॉस में विदेशी कंटेस्टेंट पमेला एंडरसन ने भी हिस्सा लिया था। लेकिन वह शो में केवल तीन दिन ही ठहरी थीं। कहां जाता है इन तीन दिनों की उनको 2.50 करोड़ रुपये बतौर फीस दी गई थी जो बहुत ही चौकाने वाली रकम है। 


* बिग बॉस जीतने वाले सबसे उम्रदराज़ प्रतिभागी (Contestant) विंदु दारा सिंग रहे हैं. उन्होंने बिग बॉस सीजन-३ का ख़िताब जीता था।


*बिग बॉस का ख़िताब जीतने वाले अब तक के सबसे युवा प्रतिभागी (Contestant) गौतम गुलाटी हैं।


*बिग बॉस हाउस में बिग बॉस की जो आवाज़ की सुनाई पड़ती है, वह अतुल कपूर की है।


बिग बॉस के अतिरिक्त अतुल कपूर Marvel Iron Man में Jarvis के किरदार और Sherlock Holmes में James Moriarty के किरदार को अपनी आवाज़ दे चुके हैं।


*बिग बॉस में सबसे लंबे समय तक रहने वाले प्रतिभागी क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू हैं. इस दौरान उन्हें एक भी नेगेटिव वोट नहीं मिला था। लेकिन इसके बाद भी वे बिग बॉस जीत नहीं पाए क्योंकि निजी कारणों से उन्हें शो बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा ।


*क्या आप जानते हैं कि बिग बॉस में एक प्रेग्नेंट कंटेस्टेंट भी आ चुकी है। जी हां, 6 महीने की गर्भवती सोनिका कालीरमण बिग बॉस 5 में बतौर कंटस्टेंट आई थीं। हालांकि उन्हें कुछ ही दिनों में शो छोड़ दिया था ।


*बिग बॉस का सबसे छोटा सीजन तीसरा सीजन रहा है। ये सीजन 84 दिनों तक चला था।


*बिग बॉस का शो कोई भी अपनी मर्जी से बीच में नहीं छोड़ सकता। अगर कोई कंटेस्टेंट बीच में शो छोड़ना चाहता है, तो उसे जुर्माना राशि देनी पड़ती हैं ।

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0