बंगाली दुल्हन मौनी रॉय की चुनरी पर क्या खास मैसेज लिखा था? Bollywood Khabri

बंगाली दुल्हन मौनी रॉय की चुनरी पर क्या खास मैसेज लिखा था? Bollywood Khabri

मौनी रॉय ने गोवा में परिवारवालों के अलावा अपने करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। उन्होंने साउथ इंडियन स्टाइल और बंगाली परंपरा के अनुसार खुद को ड्रेसअप किया और सूरज नंबियार के साथ सात फेरे लिए।

मौनी रॉय का बंगाली सेरेमनी वाला लुक हर तरफ छाया हुआ है। मौनी ने लाल रंग का आलीशान लहंगा पहना था, जिसपर गोल्ड की डिटेलिंग की गई थी। इस आउटफिट में उनका दुपट्टा हाईलाइट रहा।

बंगाली विधि-विधान से हुई शादी की तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुके हैं। लाल लहंगे में दुल्हन बनी मौनी रॉय बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है।

मौनी प्रोपर बंगाली ब्राइड की तरह हाथों में पान के पत्ते लिए चेहरा ढक कर मंडप में पहुंची थीं।

 मौनी के लाल लहंगे को डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) ने डिजाइन किया है. इस लहंगे के साथ उन्होंने दो ऑरेंगेंजा दुपट्टे लिए हैं. इस दुपट्टे पर हैंडमेड डिजाइन है जिसके किनारे पर आयुशमति भव: लिखा हुआ है।

एक्ट्रेस के साउथ इंडियन ब्राइडल लुक की बात करें तो उन्होंने अपने वेडिंग डे पर पारंपरिक रेड और गोल्डन बॉर्डर वाली व्हाइट कलर की सिल्क की साड़ी पहनी है. साड़ी पर मौनी ने गोल्डन कलर की कमरबंध भी कैरी की है. मौनी ने अपने ब्राइडल लुक को चोकर स्टाइल हैवी नेकलेस और एक रानी हार के साथ कंप्लीट किया है।इस लुक में मौनी एक खूबसूरत मलयाली दुल्हन लग रही हैं ।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी  ने इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय और सूरज नांबियार  को शादी की बधाई देते हुए तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही एक लंबा चौड़ा सा मैसेज भी लिखा है. 

 स्मृति ईरानी की पोस्ट में कपल की एक मनमोहक तस्वीर और दुल्हन के रूप में मौनी की एक खूबसूरत तस्वीर शामिल है.स्मृति ने पोस्ट में बताया, कि 17 साल पहले मौनी उनकी जिंदगी में कैसे आई. उन्होंने पोस्ट में नवविवाहित जोड़े के सुख, समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य की कामना भी की. "यह लड़की 17 साल पहले मेरे जीवन में आई थी, उन्होंने दावा किया था कि वह एक नौसिखिया थी, लेकिन उसकी बुद्धि ऐसी थी कि वह उन लोगों के बीच जीवन के सबक के साथ गर्मजोशी और बहुत खुशी लाई, जो उनके लिए एक दोस्त के रूप में भाग्यशाली हैं, जैसा कि परिवार. आज वह एक नए सफर की शुरुआत कर रही है. भगवान कृपा करें और उन्हें सुख, समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दें. भगवान भला करे !

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0