Bigg Boss 15: फिनाले में फिर दिखाई देंगे सिडनाज

Bigg Boss 15: फिनाले में फिर दिखाई देंगे सिडनाज

बिग बॉस 15  भले ही अपने पिछले बाकी सीजन की तरह सुपरहिट ना रहा हो, लेकिन शो ने शुरुआत से ही किसी न किसी वजह से खूब सुर्खियां बटोरी है।  अब जल्द ही शो के इस सीजन का भी फिनाले होने वाला है। 

शो के होस्ट सलमान खान  ने बिग बॉस 15 के फिनाले की डेट भी अनाउंस कर दी है। जिसके बाद से हर कोई बस उस लम्हें का इंतजार कर रहा है, जब शो का विनर दुनिया के सामने आएगा।

 ग्रैंड फिनाले के लिए जोरों शोरो से तैयारियां चल  रही हैं. दीपिका पादुकोण से लेकर शहनाज गिल, राकेश बापट जैसे कई जाने माने सेलिब्रेटिज इस फिनाले एपिसोड में अपना जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे।

 इन सभी परफॉर्मेंस में शहनाज गिल का परफॉर्मेंस काफी खास होने वाला हैं क्योंकि सिद्धार्थ के निधन के बाद वह पहली बार शो में शामिल होकर सिडनाज की सुनहरी यादों को ताजा करने वाली हैं।

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हुए प्रोमो के वीडियो को यह कैप्शन दिया है कि “ग्रैंड फिनाले होगा और भी स्पेशल जब शहनाज आएंगी #सिडनाज के रिश्ते को देने एक दिल को छू लेने वाली श्रद्धांजलि. इस वीकेंड, 29 और 30 जनवरी को बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले देखने से न चूकें. रात 8:00 बजे रविवार को और देखते रहें बिग बॉस आज रात 10.30 बजे सिर्फ कलर्स टीवी पर।

वही दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला  के परिवार ने लोगों से हाल ही में एक रिक्वेस्ट की है. शुक्ला परिवार ने कहा है सिद्धार्थ से जुड़ा कोई भी प्रोजेक्ट रिलीज करने से पहले एक बार उनसे इस बारे में बात ज़रूर करें।

 शहनाज़ गिल ने शुक्ला परिवार की इस रिक्वेट्स को रीट्वीट किया है।

उन्होनें कहा सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं हैं इसलिए वो अब अपने निर्णय भी खुद नहीं ले सकते, लेकिन आज भी वे हमारी लाइफ और हमारी यादों का ज़रूरी हिस्सा हैं, इसलिए हम उनकी इच्छाओं का सम्मान करते हुए उसकी रक्षा करना चाहेंगे. हम सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि जो कोई भी सिद्धार्थ का नाम और चेहरा अपने प्रोजेक्ट में इस्तेमाल करना चाहता है वो कृपया एक बार हमसे संपर्क ज़रूर करे।

चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये प्रोमो शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता कि बिग बॉस 13 के शहनाज और सिद्धार्थ के कई सारे पलों को शामिल किया गया है, जिसमें दोनों लड़ते-झगड़ते और मस्ती करते दिख रहे हैं। इस बीच बैकग्राउंड से आवाज आती है कि ग्रैंड फिनाले में आएंगी शहनाज, देंगी सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0