Bigg Boss 15:विनर तेजस्वी प्रकाश

Bigg Boss 15:विनर तेजस्वी प्रकाश

बिग बॉस सीज़न 15 के फ़ाइनल में तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल के साथ करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट ख़िताब के लिए मुक़ाबला कर रहे थे. तीसरे नंबर पर करण कुंद्रा रहे. हर बार की तरह इस बार भी प्राइज़ मनी लेकर ख़ुद से छोड़ देने का विकल्प टॉप-5 प्रतिभागियों को मिला था. निशांत भट्ट ने ये विकल्प चुना।


ख़िताब टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने जीत लिया है. प्रतीक सहजपाल रनर अप रहे हैं. शो के एंकर सलमान ख़ान ने विनर के नाम की घोषणा की. तेजस्वी को विजेता ट्रॉफ़ी के साथ इनामी राशि मिली।

इसके साथ ही तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस में महिलाओं के वर्चस्व को भी बढ़ा दिया है। तेजस्वी बिग बॉस 15 की विजेता तो हैं ही, साथ ही वह 8वीं महिला विजेता भी बन गई हैं, जिन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी अब तक अपने नाम की है। 

बिग बॉस 13 के विनर और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज ने डांस परफॉर्मेंस के जरिए टिब्यूट दिया। इस परफॉर्मेंस के जरिए शहनाज ने सिद्धार्थ के साथ अपनी सीजन 13 जर्नी को याद किया। शहनाज की परफॉर्मेंस देख कर सभी लोग इमोशनल हो गए।

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में दो खुलासे हुए हैं. एक तो शो को उसकी विजेता मिल गई है. उसके साथ ही एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरनैचुरल शो नागिन 6 (Naagin 6) की लीड नागिन के नाम का खुलासा कर दिया गया है. नागिन 6 की लीड एक्ट्रेस को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे मगर अब इस नाम से पर्दा हट गया है. एकता कपूर की अगली नागिन तेजस्वी प्रकाश होंगी।

बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट को हराकर ट्रॉफी जीती. साथ ही 50 लाख रुपये का नकद पुरस्कार भी जीता. शो को होस्ट कर रहे एक्टर सलमान खान ने तेजस्वी को ट्रॉफी दी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0