Dasvi Trailer Release: जेल पहुंचे अभिषेक बच्चन करेंगे दसवीं पास

Dasvi Trailer Release: जेल पहुंचे अभिषेक बच्चन करेंगे  दसवीं पास

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन पिछले तीन साल से बड़े पर्दे से दूर हैं। हालांकि, उनकी वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज हो रही है।

 

अब जूनियर बच्चन जल्द ही फिल्म दसवीं में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा यामी गौतम और निमरत कौर हैं।

मेकर्स ने उनका फर्स्ट लुक साझा कर दिया है। ट्रेलर देख कर लग रहा है कि एक बार फिर से अभिषेक ओटीटी पर धमाल मचाने वाले हैं।

दसवीं’ बहुत ही जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है ।

इस फिल्म की कहानी गंगा राम चौधरी नामक एक मुख्यमंत्री की है. आठवीं में वह स्कूल छोड़ देता है और बाद में वह एक भ्रष्ट राजनेता बन जाता है. अपने भ्रष्टचारी व्यवहार के कारण वह जेल पहुंच जाता है और इसके बाद उसकी सीट को उसकी पत्नी संभालती है।


 अभिषेक की पत्नी का किरदार फिल्म में निमरत कौर ने निभाया है. जब वह जेल चला जाता है तब उसे वहां अपना सीएम वाला रौब दिखाने का मौका नहीं मिलता, क्योंकि वहां पर होती है एक सख्त जेलर।

फिल्म में सख्त जेलर के रूप में आप यामी गौतम को देख सकते हैं. जेल जाने के बाद गंगाराम को अहसास होता है कि उसकी जिंदगी बिना पढ़ाई के अधूरी है और वह जेल से ही अपनी पढ़ाई पूरी करने का प्रयास करता है. वह दसवीं पास करना चाहता है, लेकिन जेलर यामी गौतम उसके आड़े आती है।


गंगाराम दसवीं पास कर पाता है या नहीं, अब ये तो फिल्म देखकर ही पता चलेगा।


2 दिन पहले अभिषेक बच्चन ने यामी गौतम का लुक शेयर करते हुए लिखा था ‘ज्योति जी बड़ी शख्त हैं, ट्रेलर आने में अभी थोड़ा वक्त है।वहीं यामी ने लिखा- ‘पावर, पोजीशन ये मक्खन लगाने से ना पिघलती ये सच छोरी। मिलिए ज्योति देसवाल से #दसवी ट्रेलर में।


फिल्म के निर्देशक तुषार जलोटा कहते हैं, ‘जब हमने दसवीं फिल्म की कल्पना की थी, तो हमें ये बात पता थी कि हमारे पास एक अनूठी फिल्म है, जो कि लोगों को ना सिर्फ गुदगुदाएगी बल्कि उन्हें ये भी महसूस करवाएगी कि ज्ञान में ही जादू है।

 फिल्म दर्शकों पर अपना जादू चला पाएगी या नहीं यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा ।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0