एक ट्रोलर ने धर्मेंद्र को कहा पागल- उसके बाद धर्मेंद्र ने जो जवाब दिया उसकी हो रही तारीफ

एक ट्रोलर ने धर्मेंद्र को कहा पागल- उसके बाद धर्मेंद्र ने जो जवाब दिया उसकी हो रही तारीफ

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। एक्टर ने फिल्म ‘दिल भी तुम्हारा हम भी तुम्हारे’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था और इसके बाद वह कई हिट फिल्मों में नजर आए।  वे अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए भी अक्सर फैंस से जुड़े रहते हैं। 

फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी अपने फैन्स का दिल जीतने वाले धर्मेंद्र ने ट्रोल को ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर उनकी खूब तारीफ हो रही है।

 सोशल मीडिया पर एक ट्रोलर  ने धर्मेंद्र को ट्रोल करना चाहा, लेकिन धर्मेंद्र ने ट्रोल की बात का जवाब ऐसा दिया, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है।

धर्मेंद्र ने हाल ही में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि मैं आपको सलाम करता हूं नेताजी। ये जिंदगी है कौम की, तू कौम पर लुटाए जा।

'धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर एक ट्रोल ने लिखा, 'आप पागल तो नहीं हो गए ना?' 
जिसका जवाब पहले तो धर्मेंद्र के एक फैन ने दिया और ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा, 'फेक आईडी, धर्मेंद्र साहब की इज्जत कर'। 

ट्रोल के उस ट्वीट को देखने के बाद खुद धर्मेंद्र ने भी बड़ी ही सादगी से ट्रोल को जवाब दिया। धर्मेंद्र ने बचाव कर रहे अपने फैन को लिखा, 'छोड़ो, कोई बात नहीं अंशुमन, पागलपन से ही जिंदगी में इंकलाब आता है'। धर्मेंद्र द्वारा सादगी के साथ ट्रोल को दिए गए इस मुंहतोड़ जवाब की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0