जर्मन थ्रिलर फिल्म ‘रन लोला रन’ का हिंदी रिमेक ‘लूप लपेटा’

जर्मन थ्रिलर फिल्म ‘रन लोला रन’ का हिंदी रिमेक ‘लूप लपेटा’

1998 में आई जर्मन थ्रिलर फिल्म ‘रन लोला रन’ के हिंदी रिमेक ‘लूप लपेटा’ में नजर आएँगी तापसी ।

तापसी पन्नू ने मंगलवार को अपनी चौथी फिल्म की घोषणा की है यह जर्मन थ्रिलर फिल्म ‘रन लोला रन’ की हिंदी रीमेक होगी , जिसका नाम है ‘लूप लपेटा’ । आकाश भाटिया निर्देशित इस फिल्म में तापसी के ऑपोजिट ताहिर राज भसीन नजर आएँगे। फिल्म अगले साल 29 जनवरी को रिलीज होगी और इसे तनुज गर्ग , अतुल कस्बेकर और आयुष माहेश्वरी मिलकर प्रोड्यूस करेंगे ।

फिल्म की कहानी एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द बुनी गई है जिसे अपने बॉयफ्रेंड की लाइफ बचाने के लिए 20 मिनट में काफी बड़ी रकम का इंतजाम करना होता है ।

तापसी की फिल्म थप्पड़ के अलावा उनके पास ‘रश्मि राकेट’ है जिसमें वह ऐसी गाँव की लड़की का रोल निभा रही है जो बाद में वर्ल्ड फेमस एथलीट बनेगी। उन्होंने हाल ही में क्रिकेटर  मिथाली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिथु’ और थ्रिलर फिल्म ‘हसीन दिलरूबा’ भी साइन की है। 

जिस तरह तापसी लैंगिक समानता और महिलाओं के हक के लिए खड़ी होती हैं इसका उनकी सक्सेस से कोई लेना देना नहीं है । तापसी का कहना है कि मुझे ऐसी ही अपब्रिंगिंग मिली है , मुझे कभी नहीं सिखाया गया कि मैं लड़की हूँ इसलिए किसी से कम है। मेरी फिल्मों के चुनाव में ही आपको यही माइंडसेट दिखाई देगा। 

हाल ही में अपनी फिल्मों की च्वाइस को लेकर तापसी ने ऐसा कहा था ।

तापसी की ऐसी सोच से उनकी उच्च मानसिकता का पता चलता है।

पिंक कॉमरेड की तरफ से आपको भविष्य के लिए शुभकामनाएँ ।

मधु धीमान ( पिंक कॉलमनिस्ट (हरियाणा)

Image Credit @India.com

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0