हिंदी पिंक क़्वींस ऑफ़ द मंथ: जनवरी, 2022

हिंदी पिंक क़्वींस ऑफ़ द मंथ: जनवरी, 2022

जनवरी का महीना, एक ऐसा समय जब गुलाबी सर्दियों की शुरुआत होती है। इसी बात को धयान में रखकर हमने जनवरी माह का ब्लॉगिंग चैलेंज, हमारी कॉमरेड्स के सामने प्रस्तुत किया, जिसका नाम था: सर्दियों की गर्माहट।


बेहद सुन्दर भाव के साथ पिंक कॉमरेड्स ने इस चैलेंज में हिस्सा लिया। खूबसूरत कहानियां, किस्से, रेसिपी, यादों का पिटारा हमें पढ़ने को मिला। किसी ने सर्दियों की धूप में अपनों के संग समय बिताने की अनमोल यादें हमारे साथ साझा की तो कुछ ब्लोग्स में सर्दियों वाला ज़ायका, हमने पढ़ा !


जैसा कि हमने वादा किया था, जनवरी माह की टॉप ब्लॉगर्स के नाम लेकर हम आपके सामने प्रस्तुत हैं। टॉप 3 नहीं बल्कि टॉप 4 लेखिकाओं का चुनाव किया गया है। निर्णय लेना हमारे लिए एक चुनौती पूर्ण कार्य साबित हुआ।


विजेता ब्लॉगर ने ना केवल अपने ब्लॉग्स के जरिये सभी नियमों को ध्यान में रखा बल्कि सबका दिल भी जीता ❣️ इनके नाम इस प्रकार है:


1. सुनीता तिवारी: सुनीता जी पिंक कॉमरेड मंच से वर्ष 2020, दिसंबर माह से जुडी हुई हैं। इनकी लेखनी में प्रेरणादायी सन्देश के साथ भाषा और शब्दों के चुनाव का बेहतरीन ताल मेल देखने को मिलता है। जनवरी माह का बेस्ट ब्लॉग है:


हाथों से बुना वो टॉप : पढ़ने के लिए अभी क्लिक करें।


2. रुचिका राय: रुचिका जी पिंक कॉमरेड मंच से नवंबर, 2021 से जुडी हुई हैं। इनकी लेखनी का परिचय, इनके द्वारा लिखे स्वयं के परिचय में साफ़ देखने मिलता है, जो इस प्रकार है: जिसने जिया नहीं उसने जाना नहीं,लिखती हूँ अपने अनुभवों को जो अपने आस पास होते देखती हूँ। जनवरी माह का बेस्ट ब्लॉग है:


सर्दियों की यात्रा: पढ़ने के लिए अभी क्लिक करें।


3. पूजा अरोड़ा: पूजा जी हमारे साथ नवंबर, 2020 से जुडी हुई हैं। अपने परिचय में इन्होंने लिखा है: एक कामकाजी महिला हूँ | निजी जीवन और आसपास के वातावरण से प्राप्त किए अनुभवों को लिखने का इक छोटा सा प्रयास... कुछ जज्बातों को कहना मुश्किल है पर लफ़्ज़ों मे पिरोकर लिखना आसान... #दिल से दिल तक। जनवरी माह का बेस्ट ब्लॉग है:


अचार की वो बरनी: पढ़ने के लिए अभी क्लिक करें।


4 . नीतू श्रीवास्तव: नीतू जी पिंक कॉमरेड मंच से नवम्बर 2021 से जुडी हुई हैं। इनकी लिखी रेसिपीज़ और गुलाबी विचार हमेशा ही पाठकों और एडिटोरियल टीम का दिल जीतती आयी हैं। जनवरी माह का बेस्ट ब्लॉग है:


लिट्टी चोखा: मेरी रसोई से कुछ स्पेशल: पढ़ने के लिए अभी क्लिक करें।


पिंक क़्वींस बनने की आप चारों कॉमरेड्स को बहुत- बहुत बधाई। लाइव सेशन की तारीख सुनिश्चित करने एवं प्रशस्ति पत्र प्राप्ति हेतु, हमें पिंक कॉमरेड हिंदी फेसबुक पेज पर संपर्क करें।


एक नए ब्लॉगिंग चैलेंज के साथ हम जल्दी ही आपके समक्ष हाज़िर होंगे।


साभार,

टीम द पिंक कॉमरेड










What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0