Jhund Trailer: आ रही है शेरों की टोली। जमकर खेलेंगे सब, चाहे स्ट्राइकर हो या गोली!

Jhund Trailer: आ रही है शेरों की टोली। जमकर खेलेंगे सब, चाहे स्ट्राइकर हो या गोली!

आ रही है शेरों की टोली। जमकर खेलेंगे सब, चाहे स्ट्राइकर हो या गोली!

यह कहना है अमिताभ बच्चन का अपनी आने वाली फिल्म झुंड के लिए।

फिल्म ‘झुंड’ को लेकर अमिताभ काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दर्शकों को जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, ”T 4201 – आ रही है शेरों की टोली। जमकर खेलेंगे सब, चाहे स्ट्राइकर हो या गोली!

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जब भी पर्दे पर आते हैं, कुछ नया और मजेदार लेकर आते हैं ।अब एक बार फिर से वह 'झुंड' के साथ हाजिर हो गए हैं।


अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें बिग बी 'झुंड' की चिल्लर पार्टी के साथ नजर आ रहे हैं।

 ये फिल्म 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे फुटबॉल कोच विजय (अमिताभ) स्लम के बच्चों को अपनी फुटबॉल टीम में खेलने के लिए तैयार कर रहे हैं। 

फिल्म के इस तीन मिनट के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे विजय टीनएजर्स को अपराध के जीवन से निकालकर एक खिलाड़ी में तब्दील करने की कोशिश करता है। इसके बाद कैसे विजय उपद्रवी, आपराधिक प्रवृत्ति वाले इन टीनएजर्स के गिरोह को एक टीम में बदल देता है और इन बच्चों की पूरी जिंदगी बदल जाती है।


झुंड स्लम सॉकर्स NGO के फाउंडर विजय बरसे की जिंदगी से इंस्पायर बताई जा रही है. जिन्होंने पूरे 36 साल तक नागपुर के हिसलोप कॉलेज में खेल प्रोफेसर के रूप में नौकरी की थी। उनके रिटायरमेंट पर उन्हें मिले 18 लाख रुपये मिले थे, जिससे उन्होंने नागपुर से नौ किमी दूर जमीन खरीदी और झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों के लिए एक फुटबॉल अकादमी बनाई।

वैलेंटाइन्स डे पर इस फिल्म का गाना ‘आया ये झुंड है’गाना भी रिलीज किया गया था। गाने में दिखाया गया था किस झुग्गी में रहने वाले लड़के मारपीट कर रहे हैं। तभी अमिताभ बच्चन आकर उन्हें गाइड करते हैं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0