कपिल शर्मा के सवाल और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ के मजेदार जवाब

कपिल शर्मा के सवाल और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ के मजेदार जवाब

कॉमेडियन कपिल शर्मा टीवी के सबसे अमीर और बढ़िया कॉमेडियन में गिने जाते हैं।

कपिल शर्मा  इन दिनों अपने नए स्टैंड अप कॉमेडी शो Kapil Sharma I m Not Done Yet को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस शो का प्रीमियर हो चुका है और इसके जरिए अब कपिल शर्मा ओटीटी पर डेब्यू  भी कर चुके हैं।

इस शो के चर्चे लंबे समय से हो रहे हैं. कपिल शर्मा भी अपने स्टैंडअप स्पेशल का प्रमोशन लगातार कर रहे हैं. इस नेटफ्लिक्स स्पेशल को स्ट्रीम होने से पहले से दर्शकों का प्यार मिल रहा है. कपिल शर्मा का यह कॉमेडी स्टैंडअप स्पेशल शो कई मजेदार किस्सों, इमोशंस और कपिल शर्मा की जिंदगी के उतार-चढ़ाव की कहानियों से भरा हुआ है।


शो में कपिल ने अपने जन्म से लेकर आज तक की सभी बातों के बारे में बताया है. उन्होंने अपने विवादों, डिप्रेशन, माता-पिता, भाई, शादी, पत्नी गिन्नी चतरथ और बच्चों तक सभी के बारे में बात की है।

 कपिल शर्मा  ही  नहीं बल्कि उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ का जिनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी पति कपिल शर्मा जितना ही कमाल का है और इसी वजह से वो कॉमेडी में कपिल को भी देती हैं टक्कर।

शो का जो प्रोमो सामने आया है उसमे गिन्नी चतरथ  भी नजर आ रही हैं. वहीं शो में कपिल शर्मा  ने गिन्नी चतरथ से भी बात की और कपिल के सवालों पर गिन्नी ने ऐसे जवाब दिए कि सुनकर कपिल शर्मा की भी बोलती बंद हो गई।

उन्होंने पत्नी गिन्नी से पूछा कि आखिर उन्होंने अमीर परिवार से होते हुए सेकंड हैंड स्कूटर वाली कपिल को अपने पति के रूप में क्यों चुना....
तब गिन्नी चतरथ ने मजाक में कहा- मैंने सोचा गरीब का भला ही कर दूं।

कपील ने बीवी गिन्नी से पूछा कि तुम्हारे भी कुछ सपने होंगे...

गिन्नी ने कहा जो लोग सोते हैं वो सपने देखते हैं. तुम मुझे सोने ही कहां देते हो।

इसपर कपिल शर्मा की बोलती बंद हो गई. उन्होंने कहा गिन्नी के हाथ से माइक ले लो. मैं नहीं चाहता नेटफ्लिक्स वाले इसे कॉमेडी स्टैंडअप के लिए साइन कर लें।

कपिल संग गिन्नी की ये छोटी सी बातचीत देखकर उनकी हाजिरजवाबी का अंदाजा तो हो ही गया. और ये बात भी साफ हो गई कि गिन्नी भी कपिल से कम नहीं हैं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0