कपिल शर्मा का शो क्यों है विवादों में ?

कपिल शर्मा का शो क्यों है विवादों में ?

करोड़ो लोगों क चेहरे पर मुस्कान लाने वाले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा से उनके फैंस खफा हैं और ट्विटर पर कपिल को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

ट्विटर पर ‘द कपिल शर्मा शो’ को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोग कपिल के शो को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

कपिल शर्मा वैसे तो हमेशा ही अपनी कॉमिडी के कारण चर्चा में रहते हैं, पर कई बार विवादों में भी घिर गए हैं। एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। 

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही खुलासा किया कि कपिल शर्मा ने अपने कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में उनकी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को प्रमोट करने से इनकार कर दिया है। विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि कपिल ने उन्हें अपने शो में बुलाने से इसलिए इनकार कर दिया है क्योंकि फिल्म में बड़े कमर्शल स्टार्स नहीं हैं। इस खुलासे के बाद लोग नाराज हो गए और ट्विटर पर 'Boycott Kapil Sharma' ट्रेंड करना शुरू कर दिया।


रंजन अग्निहोत्री काआरोप है कि कपिल के शो पर केवल बड़े स्टार्स को ही बुलाया जाता है। क्योंकि उनकी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में कॉमर्शियल स्टार्स नहीं हैं, इसलिए उन्हें कपिल के शो पर नहीं बुलाया गया।

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा। इस फिल्म की कहानी 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के पलायन और उनकी निर्मम हत्याओं के बारे में है। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, अनुपम खेर, पुनीत इस्सर, मृणाल कुलकर्णी, अतुल श्रीवास्तव और पृथ्वीराज सरनाइक जैसे कलाकारों ने काम किया है। यह 11 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कश्मीरी पंडितों पर बनी अग्निहोत्री की इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया जा चुका है। लेकिन कपिल शर्मा के शो में इस फिल्म से जुड़े लोग अब तक नहीं दिखे हैं, इस टीवी शो को फिल्म प्रमोशन का एक बड़ा मंच माना जाता है। 


एक यूजर ने विवेक अग्निहोत्री को टैग करते हुए पूछा, “विवेक सर, इस फिल्म को कपिल शर्मा के शो में प्रमोट करने की जरूरत है। कपिल भाई आपने सबके सहयोग किया है। प्लीज इस फिल्म को भी प्रमोट करें। हम सब मिथुन दा, अनुपम खेर को एक साथ देखना चाहते हैं।”

यूजर के ट्वीट पर विवेक अग्निहोत्री लिखते हैं, “मैं फैसला नहीं ले सकता कि कपिल शर्मा शो में किसे बुलाना चाहिए। ये पूरी तरह कपिल शर्मा और उनके प्रोड्यूसर पर निर्भर करता है।

अपने एक अन्य ट्वीट में अग्निहोत्री ने कहा है, “मैं भी उनका (कपिल शर्मा) फैन हूँ। लेकिन यह फैक्ट है कि उन्होंने हमें उनके शो पर बुलाने से मना कर दिया क्योंकि इसमें कोई बड़ा स्टार नहीं है। बॉलीवुड में नॉन स्टार निर्देशक, लेखक और अच्छे कलाकारों को कोई नहीं पूछता है।”

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0