कपिल शर्मा ने पीएम मोदी का किया शुक्रिया ...यूजर्स बोले- पेड ट्वीट

कपिल शर्मा ने पीएम  मोदी का किया शुक्रिया ...यूजर्स बोले- पेड ट्वीट

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को लोग उनकी हंसी-मजाक वाली छवि के लिए जानते हैं लेकिन इसके साथ ही, वो अन्य दूसरी चीजों के बारे में भी खुलकर बात करते हैं। 


कपिल शर्मा अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं।

और कई बार अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में आ जाते हैं।

कपिल शर्मा पिछले दिनों द कश्मीर फाइल्स को लेकर खबरों में रहे थे। फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने आरोप लगाया था कि उन्हें द कपिल शर्मा शो में इसलिए नहीं बुलाया गया क्योंकि उनकी फिल्म में कोई बड़ा कलाकार नहीं है।

कपिल शर्मा एकबार फिर अपने नए ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं।


कपिल ने सोशल मीडिया पर ये ट्वीट पीएम मोदी को धन्यवाद देने के लिए किया है।

कपिल शर्मा ने मंगलवार (22 मार्च) को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऑस्ट्रेलिया से 29 उत्तम प्राचीन वस्तुएं भारत वापस लाने के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने एएनआई के एक ट्वीट को फिर से शेयर किया है जिसमें पीएम उन खजानों का निरीक्षण करते दिख रहे हैं।

एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पीएम मोदी वापस लाई गयी प्राचीन मूर्तियों का अवलोकन करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ दी गयी जानकारी के अनुसार, इन पुरातात्विक मूर्तियों को 6 श्रेणियों में विशेष थीम के जरिए बांटा गया है- शिव और उनके अनुयायी, शक्ति पूजा, भगवान विष्णु और उनके अवतार, जैन परम्परा, पोर्ट्रेट और साज-सज्जा की वस्तुएं। कपिल ने वीडियो शेयर करके लिखा- भारत के अनमोल खजाने की अमूल्य निधि के फिर से स्वदेश लोटने की बहुत-बहुत बधाई। अनेक शुभकामनाएं। आभार आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी। जय भारत। हर हर महादेव।


वही करण जौहर ने भी इसके लिए प्रधानमंत्री जी की प्रशंसा की

करण जौहर ने लिखा- खबर, जो हर एक भारतीय का सीना गर्व से भर देगी। ऑस्ट्रेलिया से 29 पुरातात्विक कलाकृतियां भारत लायी गयी हैं। 


इस पोस्ट पर कपिल को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिलीं। जहां कुछ लोगों ने उनकी सराहना की, वहीं एक यूजर ने कहा कि यह "पेड ट्वीट" था। 

एक अन्य यूजर ने लिखा, "आज भाई तू भी आजा, ये वही है जिसे #TheKashmirFiles के प्रमोशन के लिए मना कर दिया था, अब नौटंकी कर रहा है PS: सब याद रखा जाएगा, अब हम ही देखेंगे।"

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0