महाभारत में द्रौपदी की हिजाब विवाद से तुलना करने पर स्वरा भास्कर हुई ट्रोल!

महाभारत में द्रौपदी की हिजाब विवाद से तुलना करने पर स्वरा भास्कर हुई ट्रोल!

कर्नाटक (Karnataka) के शिक्षण संस्थान से शुरू हिजाब विवाद (Hijab Row) कम होने का नाम नहीं ले रहा है. देश भर में लोग इसके लिए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. नेता के साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस मामले पर अपनी राय रखी. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

और अब स्वरा अपने इस ट्वीट पर  जमकर ट्रोल हो रही हैं। लोग उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।

सोशल मीडिया पर अगर किसी अभिनेत्री को सबसे ज्यादा ट्रोल किया जाता है तो वो हैं स्वरा भास्कर। स्वरा कुछ भी पोस्ट करती हैं तो उसमें ट्रोलर्स की बाढ़ आ जाती है।


देश में जारी हिजाब विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए स्वरा ने इसे महाभारत में हुए द्रौपदी चीर हरण से जोड़ दिया है।स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘महाभारत में द्रौपदी के जबरन कपड़े उतारे गए थे…और सभा में बैठे ज़िम्मेदार, शक्तिशाली, क़ानून बनाने वाले देखते रहे…ऐसे ही आज याद आया। स्वरा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा- द्रौपदी के तो जबरन कपड़े उतारे गए थे, लेकिन आपने अपने कपड़े खुद उतार दिए? मुझे बस आज ऐसे ही मिया खलीफा का भारतीय रूप याद आ गया।

स्वरा के इस ट्वीट के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर उनके इतिहास और पौराणिक ज्ञान पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। तो वहीं कई लोग उन्हें महाभारत देखने की सलाह देते भी दिखाई दिए।

एक सोशल मीडिया यूजर ने स्वरा भास्कर की तस्वीर शेयर करके लिखा था, दोस्तों ये स्वरा भास्कर हैं, जो कि हिजाब की वकालत कर रही हैं। 

इस पर स्वरा भास्कर ने जवाब दिया है, हां, यह मैं हूं.... बम लग रही हूं, शुक्रिया। मेरी यह तस्वीर शेयर करने और दुनिया को याद दिलाने के लिए शुक्रिया कि मैं भी एक हॉटी हूं। मैं महिलाओं के कपड़े चुनने के अधिकार की वकालत कर रही थी... समझ रही हैं ना, 'चॉइस'- कोई नहीं आप रहने दो... आप करो स्लटशेम किसी और को- उसमें भी फेल।

इससे पहले स्वरा भास्कर ने मुस्लिम छात्रा का वीडियो शेयर किया था जिसके पीछे भगवा स्कार्फ वाले लड़के धार्मिक नारेबाजी कर रहे थे। वीडियो की आलोचना करते हुए स्वरा भास्कर ने उन लड़कों को ‘भेड़िया’ कहा था।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0