ममता बनर्जी के बिगड़े बोल रेप को बताया अफेयर

ममता बनर्जी के बिगड़े बोल रेप को बताया अफेयर

पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में किशोरी के रेप और हत्या के मामले में सीएम ममता बनर्जी बेतुका बयान देकर घिर गई हैं।

पश्चिम बंगाल के नदिया में किशोरी के साथ हुए गैंगरेप पर ममता बनर्जी की प्रतिक्रिया किसी भी संवेदनशील व्यक्ति को विचलित कर सकती हैं । 


ममता बनर्जी का कहना हैं क्या पता यह रेप था, अफेयर था या फिर वह गर्भवती थी? क्या किसी ने इसकी जांच की है? अगर दो लोग प्रेम संबंध में हैं तो इसमें हम क्या कर सकते हैं?


कक्षा 9वीं में पढ़ने वाली 14 साल की बच्ची जो अब इस दुनिया में नहीं है. उसके माता-पिता का कहना है कि उसका गैंगरेप हुआ था. अधिक ब्लीडिंग की वजह से उसकी मौत हो गई. वहीं ममता दीदी का कहना है कि मीडिया।में यह फैलाया रहा है कि रेप के बाद मौत हुई. क्या पता यह रेप था, अफेयर था या फिर वह गर्भवती थी? क्या किसी ने इसकी जांच की है? अगर दो लोग प्रेम संबंध में हैं तो इसमें हम क्या कर सकते हैं? यह कोई यूपी नहीं है जो मैं लव जिहाद के खिलाफ अभियान चलाउंगी. यह दो लोगों के बीच के आपस का मामला है।


बच्ची के परिवार का कहना है कि पुलिस ने तृणमूल कांग्रेस के नेता के दवाब में बिना पोस्टमार्टम कराए लड़की का जबरन अंतिम संस्कार करवा दिया। तृणमूल कांग्रेस के इसी नेता के 21 साल के बेटे ब्रज गोपाल गोआला के बेटे पर लड़की का रेप करने का आरोप है। 

ममता बनर्जी के बयान पर 2012 में गैंगरेप और हत्या की पीड़िता निर्भया की मां ने प्रतिक्रिया दी है। निर्भया की मां ने कहा कि यदि ममता बनर्जी इतनी असंवेदनशील हैं तो फिर उन्हें सीएम के पद पर रहने का कोई अधिकारी नहीं है। उन्होंने कहा, 'वह सीएम पद के योग्य नहीं हैं। यदि वह एक पीड़िता के बारे में इस तरह का बयान देती हैं।' निर्भया की मां ने कहा, 'यदि एक महिला होते हुए भी वह इस तरह का बयान देती हैं तो फिर यह उनके पद को शोभा नहीं देता है, जिस पर वह बैठी हैं।'

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0