काजोल की आने वाली मूवी त्रिभंगा

काजोल की आने वाली मूवी त्रिभंगा

अभिनेत्री काजोल की आने वाली मूवी 'त्रिभंगा' का ट्रेलर जारी किया है। इस फिल्म में वह एक ओडिसी डांसर के तौर पर नजर आने वाली हैं। इसमें उनका कैरेक्टर अनु है। इस फिल्म को रेणुका शहाणे ने डायरेक्ट किया है। यह नेटफ्लिक्स पर 15 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्‍म में काजोल के साथ तन्‍वी आजमी और मिथ‍िला पालकर भी हैं।

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में एक ही परिवार की तीन महिलाओं की कहानी दिखाई गई है. तीनों महिलाओं के अपने सपने हैं और लाइफ को जीने का अपना ही ढंग है।

तीनों महिलाएं अलग-अलग पीढ़ी की हैं. ऐसे में उनके बीच कुछ मतभेद भी हैं. इन्हीं विरोधाभासों के बीच यह पूरी कहानी घूमती है।
ट्रेलर में दिखाया गया है कि काजोल अपनी मां से नफरत करती हैं क्योंकि बचपन में वह अपनी मां के साथ अपने ही घर में सुरक्षित महसूस नहीं करती थीं. लेकिन फिर बाद में काजोल को अपनी गलती का एहसास होता है और वह अपनी मां के करीब आ जाती हैं.ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे परिवार की 3 अलग-अलग जनरेशन की महिलाओं के बीच कॉम्प्लेक्स रिलेशनशिप होता है।

काजोल ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘ त्रिभंगा मतलब टेढ़ी- मेढ़ी, जुनूनी, लेकिन सेक्सी है। फिल्‍म का ट्रेलर इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा है, 'त्रिभंगा: एक शानदार और इमोशनल ट्रेलर!! काजोल को फिर से स्‍क्रीन पर देखकर खुशी हो रही है। रेणुका शहाणे को बधाई, जो उन्‍होंने एक दिल को छू लेने वाली कहानी पर काम किया है।' बता दें कि फिल्‍म के टीजर को देखकर ही बीते दिनों इसकी चर्चा शुरू हो गई थी। फिल्‍म एक परिवार की तीन पीढ़‍ियों की कहानी है। इसमें मां भी है, बेटी भी और बहू भी।अक्षय कुमार को भी रेणुका शहाणे के निर्देशन में बनी रही इस फिल्‍म का ट्रेलर बहुत पसंद आया है। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह टैलेंट्स का पावर हाउस है।कहानी के केंद्र में अनु यानी काजोल का कैरेक्‍टर है और यह एक महिला प्रधान फिल्‍म है ।

अनु गुप्ता 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0