नन्ही वामिका की तस्वीर वायरल होने के बाद विरुष्का ने फैंस से की अपील

नन्ही वामिका की तस्वीर वायरल होने के बाद विरुष्का ने फैंस से की अपील

अनुष्का और विराट की तरह ही उनकी बेटी वामिका भी लोगों के बीच काफी चर्चा में रहती हैं। हालांकि, विराट और अनुष्का ने कभी भी अपनी बेटी वामिका का चेहरे नही दिखाया है। 
वामिका को लेकर उनके पेरेंट्स काफी प्रोटेक्टिव हैं और अब तक उनका चेहरा कैमरा से छिपाते रहते हैं।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज के आखिरी मैच के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका स्क्रीन पर नजर आईं।

विराट कोहली ने जैसे ही 50वां रन लिया वाइफ अनुष्का खुशी से उछल पड़ीं। बेटी वामिका को गोद में लिए वह काफी देर तक ताली बजाती दिखीं और बेटी को इशारे से पापा विराट की दिखाते नजर आईं। दूसरी ओर, विराट भी बल्ले को गोद में बच्चे की तरह लेकर घुमाते नजर आए। इस खास मोमेंट का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। 

वामिका को देखने के बाद फैंस ने कहा कि वह एकदम अपने पापा पर गई हैं. कुछ ने उन्हें विराट कोहली की "ज़ीरॉक्स कॉपी" कहा।

बेटी की वायरल हो रहीं तस्वीर पर अनुष्का का रिएक्शन आया है,
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पहले भी सभी से अपील की थी कि उनकी बेटी की तस्वीर ना खीचें। विराट और अनुष्का दोनों ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई है और लोग इस फोटो को लगातार शेयर कर रहे हैं। हम सभी को बताना चाहते हैं कि जब ये तस्वीरें क्लिक की गई तब हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नजर हम पर ही है। बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है। अगर वामिका की तस्वीर नहीं खींची जाती हैं या उन्हें कहीं नहीं छापा जाता है तो हम इसकी तारीफ करेंगे। इसके पीछे का कारण पहले बताया जा चुका है, धन्यवाद।'

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा  ने फैसला लिया है कि जब तक उनकी बेटी समझदार नहीं हो जाती, वह उन्हें सोशल मीडिया और कैमरे से दूर रखेंगे। इसलिए आज तक उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कभी भी वामिका की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है। उन्होंने इस बारे में रिक्वेस्ट भी की थी कि कोई वामिका की फोटो ना ले ।

फिलहाल वामिका की पहली झलक पाकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं, और वामिका को छोटी विराट बता रहे हैं ।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0