नेशनल टीवी पर भारती सिंह की गोद भराई ....फिर भी क्यों भारती सिंह हो गई नाराज़

नेशनल टीवी पर भारती सिंह की गोद भराई ....फिर भी क्यों भारती सिंह हो गई नाराज़

मोस्ट पॉप्यूलर कमीडियन भारती सिंह  प्रेग्नेंट हैं, ये बात सबको पता है। अप्रैल के एंड तक उनकी डिलीवरी भी हो जाएगी। फिलहाल वह अपने पति और राइटर हर्ष लिम्बाचिया  के साथ 'हुनरबाज' (Hunarbaaz-Desh Ki Shaan) को होस्ट कर रही हैं। यहां वह इस कंडीशन में भी काम कर रही हैं।

इसी शो के स्टेज पर उनको एक सरप्राइज भी दिया गया। उनकी गोदभराई की रस्म की गई।

भारती सिंह की गोद भराई की रस्म  टीवी शो ‘हुनरबाज: देश की शो ’ के मंच पर हुई. इस रस्म में हर्ष लिंबाचिया  के साथ शोके जजेज मिथुन चक्रवर्ती , करण जौहर , परिणीति चोपड़ा  भी शामिल हुए. चैनल की तरफ से भारती की गोद भराई की एक झलक एक प्रोमो में शेयर की गई है।

इस वीडियो में हर्ष भारती की आंखों पर काले रंग की पट्टी बांधकर स्टेज पर लाते हैं और उसे सोफे पर आराम से बैठा देते हैं. वहीं सामने से करण जौहर, मिथुन और परिणीति चुपके से भारती के पास आते हैं और अचानक से भारती के आंखों की पट्टी हटाकर सरप्राइज देते हैं. जिसको देखने के बाद वो वाकई सरप्राइज हो जाती हैं।

इसके बाद मिथुन, करण जौहर, परिणीति और हर्ष मिलकर भारती के गोद भराई शुरू करते हैं।

 इस वीडियो में नजर आ रहा है कि हर्ष करण जौहर से गोद भराई का गिफ्ट मांगते हैं. इस पर परिणीति बोलती हैं कि हर्ष तुम्हें क्या लगता है कि मैं खाली हाथ आई हूं. मुझे सबने बोला था- जब भी जाना तो सोने का सामान लेकर जाना... ये सुनते ही सभी की आंखों में चमक आ जाती है और भारती का मुंह खुला का खुला रह जाता है।

इसके साथ ही स्टेज पर परिणीति का ये गिफ्ट आता है. भारती इस गिफ्ट को काफी खुश होकर खोलती हैं. लेकिन गिफ्ट देखते ही भारती का मुंह बन जाता है और वो नाराज़ हो जाती हैं. इतना ही नहीं भारती इस गिफ्ट तो देखकर इतना भड़क जाती हैं कि स्टेज पर ही चिल्लाने लगती हैं।

 प्रोमो में इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि परिणीति का ये गिफ्ट है क्या चीज।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0