रूस-यूक्रेन हमले का बॉबी देओल के पास है सॉल्यूशन

रूस-यूक्रेन हमले का बॉबी देओल  के पास है सॉल्यूशन

रूस और यूक्रेन के बीच के विवाद ने अब युद्ध का रूप ले लिया है। दोनों देशों के बीच घमासान जारी है। रूस ने यूक्रेन की राजधानी कीव पर मिसाइल अटैक कर दिया है, जिससे स्थिति और ज्यादा भयानक हो गई है।

यूक्रेन ने दूसरे देशों के साथ-साथ पीएम मोदी से भी मदद मांगी है।


सोशल मीडिया पर भी रूस-यूक्रेन हमले की चर्चा जारी है, इन गंभीर हालात के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह वीडियो बॉबी देओल की फिल्म 'प्लेयर्स' का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉबी देओल किस तरह अपने मिशन को कामयाब बनाने के लिए रूसी सेना को गच्चा दे रहे हैं. इस तरह युद्ध के हालात के बीच इस वीडियो को फैन्स अपने-अपने तरीके से शेयर कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि एक समय की बात है जब बॉबी देओल ने अकेले ही रूसी सेना को गच्चा दे दिया था।

एक फैन ने लिखा, "हमेशा ही हर चीज के लिए बॉबी देओल की एक क्लिप होती है और लेटेस्ट मुद्दों पर यह सटीक भी बैठती है." एक और फैन ने लिखा, "अल्ट्रा मॉडर्न गैजेट. बस कमी यह रह गई कि बॉबी को रिमोट सही दिशा में रखना चाहिए था. भारतीय रिमोट."

वही अरशद वारसी ने ट्विटर पर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म 'गोलमाल' का मीम को शेयर करते हुए जर्मनी-रूस-यूक्रेन-अमेरिका समेत अन्य देशों की स्थिति को समझाया। उन्होंने इस मीम को शेयर करते हुए लिखा, आत्म व्याख्यात्मक… गोलमाल अपने समय से बहुत आगे था। 


इस मीम में शरमन जोशी को उन्होंने अमेरिका, खुद को यूक्रेन और अजय देवगन को जर्मनी, तूषार कपूर को फ्रांस और गुंडों को रूस बताया। 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0