पंगा गर्ल को गंगूबाई काठियावाड़ी पर क्यों आया गुस्सा ?

पंगा गर्ल को गंगूबाई काठियावाड़ी पर क्यों आया गुस्सा ?

कंगना रनौत कुछ भी बोलती हैं तो एकदम बेबाक बोलती हैं।

 बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां के बाद अब आलिया भट्ट की आने वाली 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

इन दिनों आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई कठियावाड़ी’ की हर तरफ खूब चर्चा हो रही है। गाने से लेकर फिल्म के डायलॉग्स तक पर लोग अपने रील्स बनाकर वीडियोज बनाकर साझा कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है, जिसमें एक बच्ची आलिया भट्ट के डायलॉग की नकल करती नजर आ रही है।

'गंगूबाई काठियावाड़ी' के चल रहे प्रमोशन पर कंगना रनौत ने निशाना साधा है। कंगना ने उस वीडिया पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें एक छोटी बच्ची फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के किरदार में दिख रही है। 

गंगूबाई काठियावाड़ी' को हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' के एक अध्याय से रूपांतरित किया गया है। यह कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में एक सेक्स वर्कर की  कहानी है।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस वीडियो का जिक्र करते हुए आपत्ति जताई है। कंगना ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को टैग करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, “क्या इस बच्ची को किसी सेक्स वर्कर की नकल मुँह में बीड़ी और अश्लील डायलॉग्स के साथ करनी चाहिए? उसकी बॉडी लैंग्वेज देखिए, क्या इस उम्र में उसे इस तरह कामुक दिखाना ठीक है? सैकड़ों अन्य बच्चे हैं जिनका इसी तरह इस्तेमाल किया जा रहा है।

उन्होंने लिखा ,“सरकार को ऐसे सभी पैरंट्स के खिलाफ सख्त ऐक्शन लेना चाहिए जो एक ऐसी फिल्म के प्रमोशन से पैसा कमाने के लिए नाबालिग बच्चों का यौन उत्पीड़न कर रहे हैं जो एक मशहूर वेश्या और उसके दलाल की बायॉपिक है ।

इससे पहले कंगना ने गहराईयां फिल्म को लेकर भी सवाल  उठाए थे
कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मनोज कुमार के 'हिमालय की गोद में' के गीत 'चांद सी महबूबा' के साथ अपने विचार पोस्ट किए थे-
 और कहा, "मैं भी इसी पीढ़ी की हूं, लेकिन मैं इस तरह के रोमांस को समझती हूं... पीढ़ी/नए जमाने/शहरी फिल्मों के नाम पर कचरा मत बेचो प्लीज... बुरी फिल्में बुरी फिल्में ही हैं, कोई भी स्किन शो या पोर्नोग्राफ़ी इसे बचा नहीं सकती... यह एक बुनियादी तथ्य है कोई गहराइयां वाली बात नहीं है"।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0