स्वर्ण घर :अब माता-पिता लेने जा रहे हैं बच्चों से तलाक

स्वर्ण घर :अब माता-पिता लेने जा रहे हैं बच्चों से तलाक

माता-पिता के लिए इस दुनिया में उनके बच्‍चों से ज्‍यादा खास कुछ और नहीं होता; बच्‍चों के लिए उनका प्‍यार सारे स्‍वार्थ से परे होता है. हालांकि, कभी-कभी नियति को कुछ और ही मंजूर होता है और मां-बाप जिन बच्‍चों से जान से ज्‍यादा प्‍यार करते थे, वही बच्‍चे बुढ़ापे में उनकी बिल्‍कुल भी परवाह नहीं करते और उन्‍हें बोझ समझने लगते हैं. “स्‍वर्ण घर” में एक ऐसी ही दंपत्ति की कहानी दिखाई गई है, जिन्‍होंने कभी भी अपने बारे में या अपने भविष्‍य के बारे में नहीं सोचा और जब उन्‍हें अपने बच्‍चों की सबसे ज्‍यादा जरूरत थी, तो उन्‍होंने उन्‍हें ठुकरा दिया।


कलर्स चैनल के नए शो ‘स्वर्ण घर’ का वीडियो चैनल ने उनके ऑफिशल हैंडल पर शेयर कर दिया है. लगभग 7 साल बाद टीवी पर अपनी वापसी करने वाले रोनित रॉय के साथ इस शो में मशहूर टीवी एक्ट्रेस संगीता घोष नजर आने वाली हैं।

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स द्वारा कैप्शन में लिखा गया हैं कि “बच्चे ही होते हैं माता पिता का एक लौता सहारा. 

क्या पलट जाएगी स्वर्ण और कंवलजीत की जिंदगी जब अपने ही बच्चों से लेना पड़ेगा उन्हें तलाक ? जानने के लिए देखिए स्वर्ण घर जल्द ही कलर्स पर.” 

इस पोस्ट में रॉनित बोस रॉय और संगीता को भी टैग किया गया है।

इस शो में रोनित बोस रॉय कंवलजीत की भूमिका निभाने वाले हैं, जो बहुत ही अच्‍छा इंसान एवं एक पिता है, जो अपने परिवार की जरूरतों को सबसे ऊपर रखता है।

स्वर्ण घर' में ऐक्ट्रेस संगीता स्वर्ण का रोल प्ले करेंगी। इससे पहले वह 'देश में निकला होगा चांद', 'रब्बा इश्क ना होवे', 'विरासत' और 'कहता है दिल जी ले जरा' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

स्वर्ण घर एक ऐसे दंपति की कहानी को दर्शाता है जो केवल अपने बच्चों के भविष्य पर ध्यान केंद्रित करते हैं लेकिन उनके बच्चे बड़े होकर अपने माता-पिता से मुंह मोड़ लेते हैं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0