श्री देवी ने क्यों लिखवाया था अपनी पीठ पर सिन्दूर से पति का नाम?

श्री देवी ने क्यों लिखवाया था अपनी पीठ पर सिन्दूर से पति का नाम?

24 फरवरी 2018 की सुबह दुर्भाग्यपूर्ण थी, जब श्रीदेवी के निधन की दुखद खबर से देश में शोक की लहर छा गई थी। उनके निधन के बाद एक भावनात्मक नोट में बोनी कपूर ने व्यक्त किया था कि, उनका जीवन फिर कभी पहले जैसा नहीं होगा। उन्होंने अपने नोट में लिखा था, "दुनिया के लिए, वह उनकी चांदनी थीं.. उत्कृष्ट अभिनेत्री... उनकी श्रीदेवी... लेकिन मेरे लिए, वह मेरा प्यार थीं, मेरी दोस्त, हमारी बच्चियों की मां... मेरी साथी। हमारी बेटियों के लिए, वह उनकी सब कुछ थीं... उनका जीवन।"


18 जनवरी 2022 को बोनी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दुर्गा पूजा उत्सव से अपनी स्वर्गीय पत्नी श्रीदेवी की एक पुरानी तस्वीर साझा की, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और लोगउसे अपार प्यार दे रहें हैं।


इस तस्वीर में एक खास बात है जो साबित करती है कि, श्रीदेवी अपने पति बोनी से कितना प्यार करती थीं।

इसमें श्रीदेवी मुस्कराती दिख रही हैं। उनके गालों और मांग पर सिंदूर लगा है साथ ही पीठ पर सिंदूर से बोनी कपूर का नाम लिखा है। 

दुर्गा पूजा में सिंदूर खेला जाता है। इस दौरान सभी शादी-शुदा महिलाएं एक दूसरे को सिंदूर लगाती है और खूब मस्ती से लाल रंग से एक दूसरे को रंगती हैं। ऐसे में श्रीदेवी ने अपनी पीठ पर बोनी कपूर का नाम लिखा था।

श्रीदेवी की इस तस्वीर को देखने के बाद उनके और बोनी कपूर के बीच की बॉन्डिंग का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है।

बोनी कपूर के इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को देख फैन्स काफी इमोशनल हो गए। कुछ फैन्स ने लिखा कि सच में आज भी यकीन नहीं होता है कि श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं है। 

कुछ दिनों पहले भी श्रीदेवी को याद करते हुए बोनी कपूर ने अपनी और श्रीदेवी की आईस्क्रीम खाती एक तस्वीर शेयर की थी और बताया था कि उन दोनों को ही मीठा बहुत पसंद था। लेकिन श्रीदेवी को पता था कि कितने कंट्रोल में खाना है जबकि बोनी कपूर को कोई कंट्रोल नहीं रहता था।


बोनी कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘साल 2012 में लखनऊ के सहारा सहर में दुर्गा पूजा सेलिब्रेट करते हुए।’ बोनी कपूर का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0