शादी या सीक्रेट मिशन ?

शादी या सीक्रेट मिशन ?

इस समय बॉलीवुड की खबरों में विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी सबसे ज्यादा चर्चा में है।


कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में महज कुछ दिन बचे हैं। दोनों की खामोशी के बीच इनकी वेडिंग को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं।  कपल ने  अपनी शादी को लेकर चुप्पी साध रखी है।

शादी का खुलासा न करना, फोटोग्राफी नहीं करना, सोशल मीडिया पर तस्वीरें और स्थान साझा नहीं करना जैसी बातें शादी को सीक्रेट बना रही है हैं।

कहा तो यह भी जा रहा है कि इस बात का भी ध्यान रखा जा रहा है कि  मेहमानों का बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं होना चाहिए, जब तक वे कार्यक्रम स्थल से बाहर नहीं निकल जाते।

शादी में शामिल होने वाले विशिष्ट अतिथियों की पहचान गुप्त रखी जाएगी, इसलिए होटल ने सभी मेहमानों को नाम के बजाय कोड आवंटित किए हैं। 

होटल सिक्स सेंसेस में जहां यह शादी होगी होटल स्टाफ, इवेंट कंपनी और गेस्ट के अलावा किसी को भी जाने की अनुमति नहीं होगी। इसके अलावा कोई अपने साथ किसी भी तरह इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी होटल के भीतर लेकर नहीं जा सकता है।

शादी या प्री-वेडिंग फंक्शन की वीडियो या फोटो किसी भी तरह से लीक न हो इसके लिए खास इंतजाम किए गए हैं। 

कटरीना और विक्की की शादी में वीआइपी हस्तियां मौजूद होंगी। इसलिए सभी मेहमानों के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। होटल प्रबंधन की तरफ से मेहमानों के स्वागत के लिए टीमें बनाई गई हैं। गेस्ट सुइट के बाहर खूबसूरत सजावट की गई है। शादी में संमा बांधने के लिए राजस्थान के लोक कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे। शादी के संगीत के लिए भी थीम के हिसाब से डेकोरेशन शुरू हो गई है।

कुछ भी हो शादी कम सीक्रेट मिशन ज्यादा नजर आ रहा है आपकी क्या राय है?
 कमेंट बॉक्स में बताइए!

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0