उर्फी जावेद क्यों हाथ में गीता लेकर घूम रही?

उर्फी जावेद क्यों हाथ में गीता लेकर घूम रही?

उर्फी जावेद और सोशल मीडिया ट्रेंड का एक गहरा रिश्ता बन चुका है. वो हर दिन कुछ न कुछ नया करके ट्रेंड में छा जाती हैं।

एक बार फिर उर्फी अपने अलग अंदाज को लेकर लाइमलाइट में आ चुकी हैं.उर्फी जावेद को अपनी अटपटी ड्रेसेस के लिए पहचानी जाती हैं. वह अपनी ड्रेसेस खुद ही डिजाइन करती हैं, और हर बार कुछ हटकर होती हैं. ऐसा ही एक बार उर्फी जावेद ने किया है।

उर्फी जावेद की टी-शर्ट इस समय चर्चा में है. उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सबसे पहली नजर उनकी टी-शर्ट पर जाती है।

तस्वीर में उर्फी जावेद ओवरसाइज टी-शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं. जिस पर लिखा हुआ है कि जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं. उर्फी ने अपनी टी-शर्ट पर ये मैसेज क्यों लिखवाया है. इस बारे में भी जान लेते हैं-

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी से निकने के बाद उर्फी के अतरंगी कपड़ो की चर्चा हर जगह होने लगी। एक्ट्रेस ने ऐसी-ऐसी ड्रेस पहन फोटोशूट कराया कि लोग कल्पना भी नहीं कर सकते है। इसके बाद शुरू हुआ ट्रोल्स का सिलसिला। लोगों ने उर्फी को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। यहां तक की इन्हें जावेद अख्तर की पोती तक बता दिया गया। हद तो तब हो गई जब जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी ने खुद आगे आकर सफाई कि उर्फी जावेद से उनके परिवार का कोई संबंध नहीं हैं।

दरअसल, सरनेम एक जैसा होने की वजह से कई लोगों ने उर्फी को जावेद अख्तर की पोती समझ लिया था।

उर्फी ने ट्रोल्स को जवाब देने का अब एक नायब रास्ता खोज निकाला। उन्होंने अपनी टी-शर्ट पर लिखा' मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं।' हमेशा पैपराजी को पोज देने वाली उर्फी इसे पहन एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं और फिर सुर्खियों में छा गईं। 

इस लुक में एक और बात खास थी वो ये कि उर्फी ने हाथ में भगवत गीता पकड़ रखी थी। 

पैपराजी विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर वायरल उर्फी का ये वीडियो देख लोग हैरान हैं कि उन्होंने पूरे कपड़े कैसे पहन लिए। 

हमेशा तंग कपड़ो में नजर आने वाली एक्ट्रेस का ये रूप देख लोग सवाल कर रहे हैं। 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0